अक्षय को रिप्लेस कर इस खान ने की 'मुगल' बनने की तैयारी

बॉलीवुड के खि‍लाड़ी कुमार अक्षय काफी बिजी चल रहे हैं. लेकिन इस व्यस्त शेड्यूल की वजह से उनके हाथ से बड़ी फिल्म निकल गई है. फिल्म 'मुगल' में अब अक्षय की जगह आमिर खान नजर आएंगे...

अक्षय कुमार
वन्‍दना यादव/सिद्धार्थ हुसैन
  • नई दिल्ली,
  • 24 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 6:00 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बायोपिक फिल्मों के किंग होते जा रहे हैं. पिछले दिनों अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' साइन की थी. लेकिन मेकर्स के साथ हुई अनबन के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया था. ताजा अपडेट के मुताबिक अब इस फिल्म अक्षय की जगह आमिर खान ने ले ली है.

सूत्रों के अनुसार टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने फिल्म की स्क्रिप्ट आमिर खान के एक पसंदीदा निर्देशक को सुनाई और फिर उसी दोस्त के जरिये आमिर खान को नरेशन दिलवाया गया. आमिर खान को भी स्क्रिप्ट बेहद दिलचस्प लगी. रिपोर्ट की मानें तो आमिर ने 'मुगल' साइन करने का मन बना लिया है.

फिल्मी करियर में अक्षय कुमार का सबसे डरावना लुक, 2.0 का नया पोस्टर जारी

बता दें कि जल्द आमिर महाभारत पर एक बड़ी सीरीज बनाने की भी सोच रहे हैं इसलिये शूटिंग की डेट्स लॉक नहीं हो पा रही हैं. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. लेकिन ये तय है कि आमिर खान ने मुगल सुनी है.

पैडमैन में दिखेगा अक्षय कुमार का देसी और शहरी अंदाज- PHOTO

मुगल की कहानी गुलशन कुमार की है किस तरह से एक मध्यम वर्गिय परिवार का लड़का मुंबई में म्यूजिक कंपनी खड़ी करता है और आखिरकार माफि‍या द्वारा उसकी हत्या करवा दी जाती है. बड़ा सवाल ये है कि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर के लिये तय करना मुश्किल हो सकता है अगर आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों फिल्म करने के लिये राजी हो जाते हैं तो फिर वो किसको चुनेंगे, आमिर को या अक्षय को?

पहले आई खबरों के मुताबिक अक्षय इस फिल्म को न कह चुके थे लेकिन बाद में अक्षय ने इस बात से इंकार कर दिया था. अब देखना ये है कि कौन बनेगा 'मुगल'.

Read more!

RECOMMENDED