बॉलीवुड

वरुण धवन से यामी गौतम तक, शादी के बाद पहली बार पार्टनर संग दिवाली का जश्न मना रहे ये सेलेब्स

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 नवंबर 2021,
  • अपडेटेड 10:56 AM IST
  • 1/7

भारतीय परंपरा में सिर्फ शादी ही खास नहीं होती, बल्कि शादी के बाद आने वाला हर पहला त्योहार कपल्स के दिल के करीब होता है. शादी के बाद कपल्स का पहला करवाचौथ हो या फिर पहली दिवाली, कपल्स अपने हर पहले त्योहार को यादगार बनाना चाहते हैं. बॉलीवुड में भी कई ऐसी जोड़ियां हैं, जिनकी शादी के बाद अपने पार्टनर के साथ यह पहली दिवाली है. आइए आपको ऐसे ही बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताते हैं, जो शादी के बाद इस साल अपने पार्टनर के साथ पहली दिवाली का जश्न मना रहे हैं. 

  • 2/7

वरुण धवन और नताशा दलाल
शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाने वाले कपल्स में वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम भी शामिल है. बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे वरुण धवन ने इसी साल जनवरी में अपनी खास दोस्त नताशा से शादी की थी. नताशा एक डिजाइनर हैं. इस साल दोनों पति-पत्नी के तौर पर पहली बार दिवाली मना रहे हैं.

  • 3/7

यामी गौतम और आदित्य धर 
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. यामी ने इसी साल जून में आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए थे. लॉकडाउन प्रोटोकॉल के बीच दोनों की शादी बहुत ही कम मेहमानों के बीच हिमाचल में हुई थी. आदित्य धर एक फिल्म डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर हैं. यामी की भी शादी के बाद यह पहली दिवाली है. 

  • 4/7

 रिया कपूर और करण बूलानी
अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने भी इसी साल शादी की है. अगस्त में रिया की शादी उनके बॉयफ्रेंड करण बूलानी से हुई. करण और रिया का रिलेशनशिप काफी लंबा रहा. करण ने अपने रिश्ते के बारे में बताया था कि दोनों की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी, फिर बाद में दोनों को प्यार हो गया था. बता दें कि रिया की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थीं.
 

  • 5/7

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल
सिंगर, एक्टर और एक होस्ट के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले आदित्य नायारण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से इसी साल शादी की है. आदित्य की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थीं. शादी के बाद कपल की यह पहली दिवाली है, जिसे वो खास और यादगार बनाना चाहते हैं. 

  • 6/7

दीया मिर्जा और वैभव रेखी
रहना है तेरे दिल में (RHTDM) मूवी से डेब्यू कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने इसी साल फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की है. हालांकि, ये उनकी दूसरी शादी है. इससे पहले दीया मिर्जा ने 2014 में साहिल संघा से शादी की थी, 2019 में दोनों अलग हो गए थे. दीया मिर्जा अब वैभव के साथ हैं और उन्होंने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है, जिनके साथ इस बार दीया की दिवाली काफी स्पेशल रहने वाली है. 

  • 7/7

गौहर खान और जैद दरबार
एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान ने भी अपनी लाइफ की न्यू जर्नी स्टार्ट की है. बिग बॉस विनर गौहर ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार के साथ शादी की थी. दोनों की शादी के बाद ये पहली दिवाली है.

 

 

(फोटो क्रेडिट- सभी फोटोज सेलेब्स के इंस्टाग्राम से लिए गए हैं)

लेटेस्ट फोटो