बॉलीवुड

आमिर खान से हनी सिंह तक, 2021 में टूटा इन सेलेब्स का रिश्ता, मची हलचल

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 5:17 PM IST
  • 1/9

कहते हैं अब रिश्तों को निभाना और उन्हें बनाए रखने गुजरे जमाने से ज्यादा मुश्किल हो गया है. तेज भागती जिंदगी में आपको पार्टनर की जरूरत तो होती है, लेकिन उसके साथ हमेशा अपना 'साथ' बनाए रखना, जितना लगता है उससे ज्यादा मुश्किल है. ऐसे ही फिल्म इंडस्ट्री में जितनी जल्दी लोगों के दिलों की मिलने की खबरें आती हैं. अब साल 2021 में उतनी ही अलग होने की भी आई हैं. आज हम आपको उन कपल्स के बारे में बता रहे हैं, जो इस साल अलग हो गए. 

  • 2/9

सबसे पहले बाद टीवी के सबसे खुश कपल लगने वाले करण मेहरा और निशा रावल की. 2021 में करण और निशा के खुशनुमा रिश्ते का सच सामने आया. निशा ने करण और उनके घरवालों पर मारपीट जैसे बड़े आरोप लगाए. तो करण ने भी निशा को दिमागी रूप से बीमार बताया. दोनों का झगड़ा लंबे समय तक चला. इसके बाद वह अलग हो गए. फैंस के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं था. 

  • 3/9

एक्टर और तृणमूल कांग्रेस एमपी नुसरत जहां ने अपनी पति निखिल जैन को नवंबर 2020 में छोड़ दिया था. हालांकि 2021 में नुसरत ने इस बात का ऐलान किया. साथ ही उन्होंने निखिल संग अपनी शादी को अमान्य बताकर लोगों के होश उड़ा दिए थे. दूसरी तरफ निखिल जैन ने नुसरत पर धोखा देना का आरोप लगाया था. नुसरत जहां के एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर और प्रेग्नेंसी के भी खूब चर्चे हुए. यह बातें बाद में सही भी साबित हुईं.

  • 4/9

हॉलीवुड सेलिब्रिटी किम कर्दाशियां और उनके पति कान्ये वेस्ट का अलग होना ही चौंकाने वाला था. किम ने ऐलान किया कि वह और कान्ये अलग हो रहे हैं. इससे पहले काफी कान्ये ने सोशल मीडिया पर काफी ड्रामा किया था. कान्ये ने कुछ दिनों पहले ही किम को उन्हें एक और चांस देने के लिए कहा है. लेकिन किम अब आगे बढ़ चुकी हैं. 

  • 5/9

आमिर खान और किरण राव का अलग होना इस साल का सबसे बड़ा शॉक था. आमिर और किरण ने जॉइंट स्टेटमेंट में ऐलान किया था कि वह अपनी 15 सालों की शादी को खत्म कर रहे हैं. लेकिन फिर भी वह परिवार रहेंगे और अपने बेटे आजाद की परवरिश साथ करेंगे. अलगाव की खबर के बाद आमिर खान की तीसरी शादी की खबरें भी तीजी से आने लगी थीं. 

  • 6/9

समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की जोड़ी साउथ में सबसे फेमस रही हैं. ऐसे में दोनों का अलग होना दुखदायी और चौंकाने वाला दोनों था. काफी समय तक अफवाहें आने के बाद समांथा और चैतन्य ने अपने अलग होने का ऐलान किया था. अब दोनों जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. 

  • 7/9

हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के अलग होने में जितना ड्रामा हुआ, उतना शायद ही किसी और के बीच हुआ हो. अगस्त 2021 में शालिनी ने हनी के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दायर किया था. इस केस में उन्होंने बड़े मुआवजे की भी मांग की थी. भले ही हनी सिंह ने इस इल्जामों को झूठा बताया हो, लेकिन इनका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा था. 

  • 8/9

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने पति साहिल सहगल से 2016 में शादी की थी. 2021 में उन्होंने साहिल से अलग होने का ऐलान किया. कीर्ति का कहना था कि वह जिंदगी में साहिल से अलग हो रही हैं, लेकिन दस्तावेज में वह अभी भी साथ हैं. 

  • 9/9

जेनिफर लोपेज ने अपने मंगेतर एलेक्स रॉड के साथ अपनी दो साल चली सगाई को 2021 में खत्म कर दिया. एलेक्स के एक विवाद में फंसने के बाद जेनिफर का उनपर से विश्वास उठ गया था. दोनों के काफी कोशिश करने के बाद भी यह रिश्ता नहीं चला और वह अलग हो गए. यह जेनिफर और एलेक्स के फैंस के लिए काफी बड़ा झटका था. अब जेनिफर लोपेज, बेन एफ्लेक के साथ रिश्ते में हैं. 

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

लेटेस्ट फोटो