ट्रक लेकर आए लुटेरे, हाइवे पर लूटे 1 करोड़ रुपये के शाओमी मोबाइल

नेल्लोर से कोलकाता की तरफ जा रहे एक ट्रक वाले ने आराम करने के ल‍िए ट्रक को हाइवे के क‍िनारे रोका तो पहले से घात लगाए लुटेरों ने उनसे 1 करोड़ रुपये के मोबाइल लूट ल‍िए.

प्रतीकात्मक फोटो
aajtak.in
  • नई द‍िल्ली,
  • 15 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 10:53 AM IST

हाइवे पर दौड़ाते ट्रक वालों के साथ कभी-कभी ऐसा वाकया हो जाता है जो चौंकाने वाला होता है. एक ट्रक वाले ने आराम करने के ल‍िए ट्रक रोका तो बदमाशों ने 1 करोड़ रुपये के मोबाइल लूट ल‍िए. इतना ही नहीं, वे लूट का माल ठ‍िकाने लगाने के ल‍िए दूसरे ट्रक का इंतजाम क‍िया.

नेल्लोर से कोलकाता की तरफ जा रहे एक ट्रक वाले ने आराम करने के ल‍िए हाइवे के क‍िनारे ट्रक रोका तो उनके साथ हादसा हो गया. कहीं से 4 बदमाश आए और उनके 1 करोड़ रुपये के मोबाइल लूट कर चलते बने. घटना आंध्रप्रदेश के नेल्लोर जिले की है.

पुलिस के अनुसार, मोबाइल से भरा ट्रक नेल्लोर से कोलकाता की तरफ जा रहा था. दगादार्थी गांव के पास ड्राइवर को थकान हुई तो ड्राइवर ने आराम करने के लिए ट्रक को हाईवे किनारे रोका था. उसी वक्त चार बदमाश आए और ड्राइवर को पीटकर पेड़ से बांध दिया.

एक ट्रक से दूसरे ट्रक में रखा लूट का सामान

इस दौरान बदमाशों ने दूसरा ट्रक रोककर मोबाइल फोन उसमें रखे और फरार हो गए. ट्रक में शाओमी कंपनी के मोबाइल फोन थे. इनकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है. सुबह होने पर जब लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पेड़ से बंधे देखा तब पुलिस को सूचना दी.

पूरी प्लान‍िंग के साथ द‍िया गया घटना को अंजाम

पुलिस का मानना है कि इस लूट को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया. इसमें कंपनी के ही किसी आदमी का हाथ है. फिलहाल, डकैती का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Read more!

RECOMMENDED