बसों के पीछे चोरी की स्कूटी से चलकर देते थे लूट को अंजाम, गैंग के 3 लोग गिरफ्तार

द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने बसों में मोबाइल चोरी और जेबतराशी करने वाले गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये मौका देखकर बस में मोबाइल पर हाथ साफ कर फरार हो जाते थे, फिर उसी चोरी के मोबाइल को ऑनलाइन साइट पर जाकर सेल के लिए लगा देते.

लुटेरे गिरफ्तार
तनसीम हैदर
  • नई दिल्ली,
  • 01 जून 2019,
  • अपडेटेड 8:51 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में कई ऐसे गैंग एक्टिव हैं, जो अलग-अलग तरह से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने तीन ऐसे ही बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो लोगों के मोबाइल और जेब पर हाथ साफ कर देते थे.  

द्वारका डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने बसों में मोबाइल चोरी और जेबतराशी करने वाले गैंग के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. द्वारका एडिशनल डीसीपी आर पी मीणा ने बताया कि पुलिस टीम ने बीती रात उत्तम नगर के होली चौक पर जाल बिछाकर लगाकर तीनों को उस समय पकड़ा जब वे चोरी की स्कूटी से जा रहे थे.

एसीपी ऑपरेशन राजेंद्र सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने इन तीनों बदमाशों को दबोचा है. पुलिस की गिरफ्त में आए इस तीनों बदमाशों का नाम निजाम, राकेश सहनी और रणजीत शर्मा हैं. ये तीनों उत्तम नगर के डाबड़ी इलाके के रहने वाले हैं. इनके पास से चोरी की दो स्कूटी और पांच मोबाइल फोन बरामद किया गया है. इनसे पूछताछ में बिंदापुर, डाबड़ी और उत्तम नगर के तीन मामलों का खुलासा हुआ है.

पूछताछ में पता चला कि इनका 5-6 लड़कों का एक गैंग है, जो बसों में जेबतराशी की वारदात को अंजाम देते हैं. ये गैंग बसों के पीछे-पीछे चोरी की स्कूटी से चलते हैं और मौका देखकर बस में मोबाइल पर हाथ साफ कर फरार हो जाते थे. फिर उसी चोरी के मोबाइल को ऑनलाइन साइट पर जाकर सेल के लिए लगा देते थे. पुलिस टीम इनके और साथियों के बारे में पता लगा रही है.

Read more!

RECOMMENDED