बिहार: 65 साल की महिला को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक 40 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति पर 65 वर्षीया महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है.

बिहार के मुंगेर जिले की घटना
मुकेश कुमार
  • मुंगेर,
  • 04 जून 2018,
  • अपडेटेड 3:46 PM IST

बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक 40 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति पर 65 वर्षीया बुजुर्ग महिला के साथ रेप करने का आरोप लगा है. वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 65 वर्षीया महिला अपनी बेटी से मिलने के लिए हरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव आई थी. अपनी बेटी से मिलकर महिला रविवार को दोपहर के समय पैदल अपने गांव लौट रही थी. रास्ते में बेटी के गांव का रहने वाले एक शख्स महिला से मिल गया.

आरोप है कि गौतम मंडल (40) ने रास्ते में महिला को अकेले देखकर उसके साथ मारपीट की और फिर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्तपताल, मुंगेर भेजा जा रहा है. 48 घंटे के अंदर अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब पुलिस अदालत के आदेश के बाद आरोपी के घर में कुर्की-जब्ती करेगी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है.

बताते चलें कि रेप की वारदात तेजी से बढ़ रही हैं. हाल ही में कटिहार जिले में 8 साल की एक बच्ची को उसके घर पढ़ाने आने वाले 18 वर्षीय ट्यूटर ने अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. परिजनों को घटना की जानकारी पीड़ित बच्ची की छोटी बहन से मिली, जो घटना के वक्त घर में ही मौजूद थी.

कटिहार के DSP अनिल कुमार ने बताया था कि यह घटना 3 मई की है. पुलिस ने आरोपी गोलू कुमार को 8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. पीड़िता की मां ने बताया कि उन्हें अपनी छोटी बेटी से बड़ी बेटी के साथ रेप होने की जानकारी मिली. आरोपी ट्यूटर गोलू कुमार करीब एक साल से बच्ची को पढ़ाने आ रहा था.

Read more!

RECOMMENDED