scorecardresearch
 
विश्व

UK: लॉकडाउन में सेक्स के लिए मिलेगी आजादी, लेकिन एक पार्टनर चुनने की सीमा

Couple
  • 1/5

कोरोना के बड़े खतरे को देखते हुए ब्रिटेन में दोबारा नेशनल लॉकडाउन लागू किया जा रहा है. लेकिन इस बार लॉकडाउन में अलग रह रहे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को सेक्स के लिए मिलने की छूट होगी. लेकिन लोगों के पास सिर्फ एक पार्टनर चुनने का विकल्प होगा. 

Couple
  • 2/5

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन की सरकार लॉकडाउन के दौरान सोशल बबल की परिभाषा बदलने पर काम कर रही है. बता दें कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने एक महीने के लॉकडाउन का ऐलान किया है. लॉकडाउन गुरुवार से शुरू हो जाएगा. 

Couple
  • 3/5

इससे पहले ब्रिटेन की पुलिस ने कहा था कि अगर कहीं पर लोग कोरोना से जुड़े नियमों को तोड़कर क्रिसमस मनाते हैं तो पुलिस कार्रवाई करेगी. वहीं, ब्रिटेन के मौजूदा नियमों के तहत अगर कपल साथ नहीं रहते हैं तो तभी मिल सकते हैं जब कोई एक पार्टनर अकेला रहता हो. 

Corona
  • 4/5

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, नए नियम लागू होने के बाद व्यक्ति को अपने किसी एक पार्टनर को चुनना होगा जिसके यहां वे जाना चाहते हैं. इसकी वजह से जो सिंगल लोग डेट पर जाना चाहते हैं, उन्हें दिक्कत हो सकती है. 

Corona
  • 5/5

वहीं, ब्रिटेन की राजधानी लंदन में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां R रेट करीब 3 तक पहुंच गया है. मतलब एक संक्रमित व्यक्ति से औसतन तीन लोग कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. कई एक्सपर्ट ने सर्दियों में खतरा और बढ़ने को लेकर आगाह किया है.