scorecardresearch
 

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कार हुई क्रैश, कैमरे पर दिखी मौत

घायल होने के बाद बहन के दर्द को वह लाइव स्ट्रीमिंग पर बयान करती रही. जैकलीन के सिर में गंभीर चोटें आईं थी.

X
अब्दुलिया सैंचेज अब्दुलिया सैंचेज

कैलिफोर्निया में एक 18 साल की महिला ने कार ड्राइविंग करते हुए इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दिया. वीडियो के मुताबिक, कुछ ही देर में महिला ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया और कार क्रैश कर गई. अब्दुलिया सैंचेज नाम की महिला की बहन जैकलीन की दुर्घटना में मौत हो गई.

जैकलीन कार के पीछे की सीट पर बिना सीट बेल्ट के बैठी थी. खौफनाक बात तो ये थी कि क्रैश के बाद अपनी बहन की मदद करने की बजाए सैंचेज अपनी बहन के घायल होने के बारे में बताती रही और लाइव स्ट्रीमिंग होता रहा.

घायल होने के बाद बहन के दर्द को वह लाइव स्ट्रीमिंग पर बयान करती रही. जैकलीन के सिर में गंभीर चोटें आईं थी.  कार क्रैश करने से पहले सैंचेज एक हाथ से ड्राइविंग कर रही थी और गाना गुनगुना रही थी.

वीडियो के मुताबिक, महिला कहती है- 'मैं जेल जा सकती हूं, आपलोग जानते हैं क्यों... मेरी बहन मर रही है... मैं अपनी बहन को प्यार करती हूं... जैकलीन प्लीज उठो... मैं तुम्हारी केयर नहीं करती हूं. मैं तुम्हें प्यार करती हूं... rest in peace.. अगर तुम नहीं बच पाती तो मैं सॉरी... मैं तुम्हें नहीं मारना चाहती हूं... स्वीटी.. '

 

सैंचेज पर गाड़ी चलाने के नियमों का उल्लघंन करने का आरोप लगाया गया है. कार में मौजूद एक दूसरे पैसेंजर को पांव में चोट लगी. जबकि सैंचेज को भी कुछ चोटें आईं. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है कि क्या लाइव स्ट्रीमिंग की वजह से ही एक्सीडेंट हुआ या महिला के नशे में होने की वजह से.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें