scorecardresearch
 

SRK के 'तुम्‍हीं देखो न' पर कपल का कातिल डांस, यूजर बोले, 'बॉलीवुड में हो एंट्री', Viral Video

2006 में शाहरुख खान स्‍टारर मूवी आई थी 'कभी अलविदा न कहना' ....अब इस फिल्‍म का गाना रिक्रिएट किया गया है. जो वायरल हो गया है.

X
इस कपल ने कभी अलविदा न कहना के गाने पर गजब का डांस किया है (Youtube Grab/ Vina Fan) इस कपल ने कभी अलविदा न कहना के गाने पर गजब का डांस किया है (Youtube Grab/ Vina Fan)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूट्यूब पर 4 लाख के करीब लोगों ने अब तक देखा
  • 2006 में आई थी 'कभी अलविदा न कहना' फिल्‍म

इंडोनेशिया के यूट्यूबर ((Youtuber Vina Fan) ने बॉलीवुड के एक गाने को गजब का रिक्रिएट किया है, ये गाना अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्‍म 'कभी अलविदा न कहना' का है. वीडियो अब वायरल है, इंटरनेट यूजर्स भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. 

इस रिक्रिएट गाने में कपल ठीक उसी अंदाज में डांस करते हुए दिख रहे हैं. जिस तरह शाहरुख और रानी मुखर्जी ने इस गाने में किया था. 2006 में आई फिल्‍म 'कभी अलविदा न कहना' में मुख्‍य भूमिका में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्‍चन और प्रीति जिंटा थे. 

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 4 लाख के करीब व्‍यूज मिल चुके हैं. 

यूजर्स ने किए गजब कमेंट 
वैसे जिस तरह इस कपल ने इस गाने को रिक्र‍िएट किया है. कई लोगों ने कमेंट किए है, एक शख्‍स ने लिखा कि 16 साल हो चुके हैं इस गाने को...मेरे सबसे यादगार गानों में से एक. वहीं एक शख्‍स ने ये भी लिखा इस महिला को तो बॉलीवुड में जाना चाहिए. वहीं एक और शख्‍स ने यूट्यूब के कमेंट सेक्‍शन में लिखा कि ये ग्रुप हमेशा ही कमाल का काम करता है. 


जब अमेरिकी शख्‍स ने सलमान खान का हुक स्‍टेप किया ट्राय...
इससे पहले अमेरिका में रहने वाले रिकी पॉन्‍ड ने अपने एक वीडियो में सलमान खान के गाने 'जीने के हैं चार दिन' का हुक स्‍टेप ट्राय किया था. उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स ने काफी पसंद किया था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ricky Pond (@ricky.pond)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें