scorecardresearch
 

कांग्रेस का आरोप- 'PM मोदी संग चल रहे CM शिवराज को बॉडीगार्ड ने टोका', शेयर किया Video

योगी आदित्यनाथ के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 'पैदल चलने वाले' वीडियो के बाद अब विपक्ष की ओर से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा गया है.

X
भोपाल में शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-PTI) भोपाल में शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-PTI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 'पैदल चलने वाले' वीडियो के बाद अब विपक्ष की ओर से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा गया है. कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि क्या मुख्यमंत्री के साथ यह व्यवहार उचित है?

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बिरसा मुंडा की जयंती पर हो रहे जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल गए थे. राज्यपाल मंगूभाई पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य नेताओं ने उनकी अगवानी की थी. इसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदर्शनी देखने लगे, तभी का वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस ने सवाल पूछा.

कांग्रेस का दावा है कि इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चल रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कथित बॉडीगार्ड ने रोक दिया. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करके पूछा कि क्या मुख्यमंत्री के साथ यह व्यवहार उचित है? इसके बाद कई कांग्रेसी नेताओं ने वीडियो को ट्वीट किया.

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने ट्वीट करके लिखा, 'हे राम..  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी का ऐसा अपमान, उन्हीं के राज और राज्य में..? लगता है प्रधानमंत्री मोदी जी ने पहले से ही अपने बॉडी गार्ड को यह सब करने के लिए बोल रखा था, वर्ना किसी मुख्यमंत्री को भला कोई ऐेसे रोकता है? इससे पहले जेपी नड्डा के साथ शाह ऐसा व्यवहार कर चुके हैं.'

वहीं कांग्रेस नेता अशोक बसोवा ने कहा, 'साहेब और फ़ोटो के बीच में आना मना हैं चाहे वह मुख्यमंत्री ही क्यों ना हों  ?? देखिये शिवराज जी को'

CM योगी का वीडियो शेयर कर भी विपक्ष ने कसा था तंज

इससे पहले एक और वीडियो शेयर करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विपक्ष निशाना साध रहा है. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को सुल्तानपुर में थे. दोनों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया. इस दौरान का एक वीडियो समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शेयर किया.

अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पैदल चलते नजर आ रहे हैं और सामने प्रधानमंत्री की गाड़ी भी साफ देखी जा सकती है. पीएम मोदी की गाड़ी के पीछे पैदल चलते सीएम योगी का वीडियो ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज किया.

इसी वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने लिखा, 'ये तो बिलकुल ही बेइज़्ज़ती है मोदी जी खुद तो आप आलीशान गाड़ी में बैठ गये और हमारे मुख्यमंत्री जी को सड़क पर अकेला छोड़ दिया.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें