scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

बिहार: चलती ट्रेन में युवक ने टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से रचा ली शादी

marriage
  • 1/5

बिहार के सुल्तानगंज में एक शादीशुदा महिला ने ट्रेन के टॉयलेट के सामने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. मामला भीरखुर्द के उधाडीह गांव का है. इसके बाद महिला ने अपने पहले पति को ठुकरा दिया.

marriage
  • 2/5

जानकारी के मुताबिक 2 महीने पहले ही लड़की की  शादी  किरणपुर गांव के युवक से हुई थी. इसके बाद युवती एक दिन ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी से मिली. शादीशुदा महिला के प्रेमी आशु कुमार ने  चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचा ली और मांग में सिंदूर भी भर दिया.

marriage
  • 3/5

शादी के बाद दोनों की तस्वीरें अब  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.शादी के बाद युवक आशु कुमार ने बताया कि गांव के युवती अनु कुमारी से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.
 

marriage
  • 4/5

युवक ने बताया कि लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उसके घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया. इसी दौरान अप्रैल महीने में युवती के घरवाले ने किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी. 

marriage
  • 5/5

युवक के मुताबिक शादी के बाद युवती ने अपने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया. बुधवार को मौका मिलते ही युवती युवक के साथ फरार हो गयी. दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंच कर ट्रेन से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए और इसी दौरान युवती के दबाव पर शादी रचा ली.