scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

दो महीने तक लाश से सिर्फ तीन फीट की दूरी पर सोती रही महिला, सच्चाई जान हुई हैरान

body
  • 1/8

अमेरिका में कोरोना महामारी के दौरान एक महिला के साथ जो हुआ वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जिस वक्त अमेरिका में कोरोना चरम पर था उस वक्त यह महिला कई दिनों तक सिर्फ तीन फीट की दूरी पर एक लाश के पास सोती रही और उसे पता तक नहीं चला. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

body
  • 2/8

अब महिला ने टिक टॉक के जरिए अपने इस बुरे अनुभव का खुलासा किया है. महिला ने अपने वास्तविक जीवन के इस सबसे बुरे सपने को लेकर बताया कि वो आठ सप्ताह तक एक मृत शरीर से सिर्फ तीन फीट की दूरी पर सोती रही. रीगन बेली नाम की महिला ने टिकटॉक वीडियो में बताया, यह दुःस्वप्न पिछले साल मई में शुरू हुआ, जब महामारी वास्तव में जोर पकड़ रही थी, और अमेरिका में अधिकांश लोगों को दो महीने के लिए घर के अंदर ही बंद कर दिया गया था.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

body
  • 3/8

रीगन बेली लॉस एंजिल्स में 250 वर्ग फुट के अपार्टमेंट में अकेली रहती थी, एक दिन उसे अचानक खराब गंध आने लगी जिससे वह अस्वस्थ महसूस करने लगी थी. महिला ने कहा,  "मुझे सिरदर्द हो रहा था, मैं वास्तव में रात में सो नहीं पा रही थी, बहुत मिचली आ रही थी.'  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

body
  • 4/8

अजीब गंध के अलावा, रीगन ने अपने अपार्टमेंट में कीड़े और मकड़ियों की बढ़ती संख्या को देखा, जिसके बाद उसने अपार्टमेंट के प्रबंधक से इसकी शिकायत की जिस पर उसे बताया गया कि बाहर आना संभव नहीं है और महामारी के कारण जांच भी नहीं हो पाएगी.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

body
  • 5/8

रीगन ने कहा, "एक मरी हुई मछली की तरह गंध आ रही थी, इसलिए मैंने सोचा कि शायद एक पक्षी ने मछली पकड़ी है, लेकिन पीछे मुड़कर देखना सबसे बड़ी बेवकूफी होती क्योंकि मेरे आस-पास कहीं भी झील नहीं है.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

body
  • 6/8

महिला ने कहा, मैं सोचने लगी कि शायद मेरी पड़ोसी जो मेरे दाहिनी ओर रहती थी, उसका कुत्ता मर गया था या कुछ हुआ था और मैं वास्तव में चिंतित हो गयी थी, लेकिन मेरे प्रबंधक ने मुझे बताया कि वह पड़ोसी के दरवाजे पर दस्तक देकर उसे परेशान नहीं कर सकती है.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

body
  • 7/8

कुछ दिनों बाद, रीगन ने आखिरकार अपने प्रबंधक को अपार्टमेंट ब्लॉक में मेंटनेंस के लिए एक आदमी को भेजने के लिए मना लिया, लेकिन जब वह पहुंचा, तो पड़ोसी के घर से निकलने वाली बदबू के कारण मुश्किल से सीढ़ियां चढ़ सका.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

body
  • 8/8

इसके बाद जब मास्टर चाबी से पड़ोसी के घर का दरवाजा खोला गया तो एक व्यक्ति का शरीर कंकाल में बदल चुका था और उससे तेज बदबू आ रही थी. उसकी हालत देखकर पुलिस भी डर गई और उसने महिला को अपने ही घर के कमरे में रहने को कहा. जिस फ्लैट में कई दिनों पहले उस व्यक्ति की मौत हो चुकी थी उससे महज कुछ ही दूरी पर महिला का बेडरूम था जहां वो सोती थी. चांज में पता चला की उस शख्स की दो महीने पहले ही मौत हो चुकी थी और लाश पूरी तरह सड़ चुकी थी.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)