scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

सुपरमार्केट में मसाला खरीद रही थी महिला तभी मुंह के सामने आ गया अजगर, और फिर...

SNAKE
  • 1/7

ऑस्ट्रेलिया के एक सुपरमार्केट में हेलैना अलती नाम की महिला गई तो थी राशन का सामान खरीदने के लिए लेकिन मार्ट में उनका आमना-सामना सीधे विकराल अजगर से हो गया. दअसल जब वो सुमरमार्केट के अंदर मसाले वाले हिस्से में गई तो वहां एक शेल्फ से उनके सामने ही अजगर बाहर आ गया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

SNAKE
  • 2/7

3 मीटर लंबे (10 फुट लंबे) गैर विषैले अजगर का सिर सिडनी स्टोर में मसाले के जार के ऊपर एक शेल्फ से बाहर निकला जिसे देखकर एक पल के लिए हेलैन भी सहम गई. (तस्वीर - AP)

SNAKE
  • 3/7

उन्होंने इस घटना को लेकर बताया, "मैं उस रात चिकन बनाने के लिए मसाला खरीदने गई थी. मसाले वाले शेल्फ में मैंने उसे शुरू में नहीं देखा क्योंकि वो मसालों के जार के पीछे मुड़कर बैठा हुआ था. "मैं जैसे ही मसाला लेने दाहिने तरफ मुड़ी, अजगर ने अपना सिर बाहर निकाल लिया."  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

SNAKE
  • 4/7

हालांकि संयोगवश वह सांप पकड़ने और उनसे निपटने में प्रशिक्षित रही चुकी थी इसलिए वो डरी नहीं. उन्होंने कहा, “शुक्र है, मेरे पास सांपों को पकड़ने की विरासत है इसलिए मैं काफी शांत रही. इसने निश्चित रूप से मुझे थोड़ा चौंका दिया क्योंकि मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी कि मसालों के जार के पीछे सांप भी हो सकता है.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)
 

SNAKE
  • 5/7

सुपरमार्केट चेन वूलवर्थ्स ने एक बयान में पुष्टि की कि सिडनी के उत्तर-पश्चिमी इलाके के उपनगर में अपने स्टोर पर सोमवार को अजगर सांप मिला है जो मसालों के जार के पीछे था.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

SNAKE
  • 6/7

बयान में कहा गया है, " सांप के होने की जानकारी मिलते ही हमारी टीम के सदस्यों ने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए सुपरमार्केट को बंद कर दिया. अलती ने कहा कि उसने अपने फोन का इस्तेमाल सांप का वीडियो बनाने के लिए किया क्योंकि इसकी सूचना सुपरमार्केट के कर्मचारियों को देने से पहले वो उस शेल्फ को छोड़कर आगे बढ़ गई थीं.  (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

SNAKE
  • 7/7

यह स्पष्ट नहीं है कि सांप सुपरमार्केट में कैसे और कब घुसा. अलती सांपों को पकड़ने के लिए प्रशिक्षित हैं और वो कई साल पहले सिडनी वन्यजीव बचाव संगठन के लिए स्वयंसेवक के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.   (सांकेतिक तस्वीर/Getty)