scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

UP: बीमार पति को स्ट्रेचर पर लेकर अस्पताल में घूमती रही महिला, वीडियो हुआ वायरल

पति का इलाज कराने के लिए पहुंची थी अस्पताल.
  • 1/5

उत्तर प्रदेश में भले ही योगी सरकार बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाओं के दावे कर रही है, लेकिन गोण्डा जिले से वायरल हुए वीडियो ने इन दावों की पोल खोल दी है. वायरल वीडियो में एक महिला जिला अस्पताल में पति के इलाज के लिए जूझती नजर आई. (इनपुट-अचल श्रीवास्तव)

 पति का इलाज कराने के लिए पहुंची थी अस्पताल.
  • 2/5

यही नहीं जब अस्पताल कर्मचारी नहीं मिला, तो लोगों के सहयोग से उसने पति को स्ट्रेचर पर लेटा लिया. जिसके बाद खुद ही स्ट्रेचर अस्पताल में खींचते हुए नजर आई. वायरल हुए वीडियो से बवाल मचा हुआ है. अस्पताल प्रशासन इस मामले में कोई भी सफाई नहीं दे पा रहा है. 

 पति का इलाज कराने के लिए पहुंची थी अस्पताल.
  • 3/5

गोंडा से वायरल हुआ ये वीडियो जिला अस्पताल का है. यहां एक महिला अपने पति का इलाज कराने के लिए पहुंचती है. महिला को स्ट्रेचर नहीं मिलता है, तो उसने अपने पति को जमीन पर लेटा दिया. इसके बाद इस महिला ने अस्पताल के अंदर पति को पहुंचाने के लिए स्ट्रेचर की तलाश शुरू कर दी. 

 पति का इलाज कराने के लिए पहुंची थी अस्पताल.
  • 4/5

काफी देर की खोजबीन के बाद कहीं से स्ट्रेचर ले भी आई, तो उसके सामने एक और बड़ी मुसीबत ये खड़ी हो गई, कि बीमार पति को स्ट्रेचर पर अकेले लेटाये कैसे. इस दौरान इस महिला ने कुछ लोगों की मदद से पति को स्ट्रेचर पर लेटा लिया और खुद ही स्ट्रेचर को खींचने लगी. 

यूपी के गोंडा जिला अस्पताल का है वायरल वीडियो.
  • 5/5

हैरानी की बात तो ये है कि महिला अस्पताल में अकेले स्ट्रेचर खींचती रही, लेकिन अस्पताल के किसी कर्मचारी ने ये जहमत नहीं उठाई, कि महिला की मदद करे. कुछ लोगों ने महिला द्वारा अकेले खींचे जा रहे स्ट्रेचर का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन के पसीने छूटे हुए हैं. इस मामले में सीएमएस ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.