scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

पति के गले में पट्टा डालकर कुत्ते की तरह ले जा रही थी महिला, पुलिस ने पकड़ा

Dog in Leash
  • 1/5

कोरोना वायरस पाबंदियों से बचने के लिए एक महिला ने अजीबोगरीब प्रयोग किया. महिला अपने पति को कुत्ते की तरह रस्सी बांधकर टहलाने के लिए ले गई. हालांकि, महिला की हरकत पकड़ में आ गई और कपल पर एक लाख 75 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया. आइए जानते हैं कहां का है यह मामला-
(प्रतीकात्मक फोटोज/Getty)

Dog in Leash
  • 2/5

यह मामला कनाडा के क्यूबेक राज्य का है. शनिवार की रात, 24 साल की महिला अपने 40 साल के पति को एक रस्सी के सहारे टहलाने के लिए ले गई. क्यूबेक में कोरोना की वजह से 8 बजे रात से 5 बजे सुबह तक के लिए कर्फ्यू लगाया गया है. हालांकि, कुत्ते को टहलाने की छूट दी गई है. 

Dog in Leash
  • 3/5

जब महिला को पुलिस ने पकड़ा तो उन्होंने खुद के बचाव में कहा कि वह कुत्ते को टहला रही है. इसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी पर करीब 87-87 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया.

Dog in Leash
  • 4/5

bbc.com की रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय पुलिस की प्रवक्ता इजाबेले सेरडॉन ने कहा कि पत्नी, पति को रस्सी से बांधकर ले जा रही थी. जब पत्नी ने सवाल किया गया तो उसने पति की ओर से इशारा करते हुए कहा कि वह कुत्ते को ही ले जा रही है. 

Dog in Leash
  • 5/5

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, पकड़े जाने पर कपल ने पुलिस से सहयोग नहीं किया, लेकिन जुर्माने की राशि स्वीकार कर ली. कनाडा के क्यूबेक में रात 8 बजे के बाद घर से बाहर निकलने के लिए पुलिस अब तक 750 चालान जारी कर चुकी है.