scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

एक प्यार ऐसा भी, पत्नी ने ही गर्लफ्रेंड से करवा दी पति की शादी

एक प्यार ऐसा भी
  • 1/6

पति-पत्नी और वो के किस्से तो आपने कई बार देखे और सुने होंगे लेकिन मध्य प्रदेश में तो बात इससे भी आगे बढ़ गई. यहां एक महिला ने अपने पति की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से करवा दी. हैरान करने वाला ये मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहां शादी के सिर्फ तीन साल बाद पत्नी ने ही अपने पति की शादी उसकी गर्लफ्रेंड से करवा दी जिसके साथ उसके पति के करीब एक साल से संबंध थे. 

एक प्यार ऐसा भी
  • 2/6

फैमिली कोर्ट की वकील रजनी राजानी ने बताया कि उनके पास कुछ रोज़ पहले एक पुरुष और महिला काउंसलिंग के लिए आए थे. शख्स ने बताया कि उसकी शादी को तीन साल हो चुके हैं लेकिन बीते करीब 1 साल से उसका एक महिला मित्र के साथ भावनात्मक लगाव हो गया है. बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि महिला मित्र ने शादी ना होने पर आत्महत्या तक की कोशिश कर डाली. 

एक प्यार ऐसा भी
  • 3/6

शख्स ने बताया कि इसके बाद उसे भी महसूस हुआ कि वो बिना अपनी महिला मित्र के नहीं रह सकता ऐसे में उसे क्या करना चाहिए. शख्स ने वकील को बताया कि उसकी पत्नी से उसे कोई शिकायत नहीं है और वो उसे हर तरह से खुश रखती है और इसलिए वो ना तो पत्नी को छोड़ना चाहता है और ना ही महिला मित्र को. 

एक प्यार ऐसा भी
  • 4/6

फैमिली कोर्ट की वकील रजनी राजानी ने शख्स से कहा कि कानूनी रूप से ये मुमकिन नहीं है कि वो दो महिलाओं के साथ रह सके. शख्स के साथ आई महिला मित्र को भी रजनी राजानी ने काफी समझाने की कोशिश की और कहा कि वो किसी का बसा-बसाया घर ना तोड़े लेकिन महिला मित्र नहीं मानी. 

एक प्यार ऐसा भी
  • 5/6

अगले दिन फैमिली कोर्ट की वकील ने शख्स और उसकी पत्नी को बुलवाया और उनकी काउंसलिंग की. इस दौरान पत्नी को बताया गया कि उसका पति क्या चाहता है. ये सुनकर पत्नी काफी आहत हुई और रोने लगी. हालांकि काफी देर बातचीत के बाद उसने एक दिन का समय मांगा. अगले दिन वो दोबारा अपने पति के साथ आई और कहा कि वो खुद ऐसे शख्स के साथ अब नहीं रह पाएगी जो इतने समर्पण के बाद भी किसी अन्य महिला के साथ सम्बंध में है. 

एक प्यार ऐसा भी
  • 6/6

पत्नी ने कहा कि वो सभी जरूरी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए पति को तलाक देना चाहती है. हालांकि पति ने जब पत्नी से कहा कि वो उसे गुजारा भत्ता और अपनी प्रॉपर्टी उसे देना चाहता है तो पत्नी ने इससे इनकार करते हुए कहा कि वो रिश्ते के साथ आत्मसम्मान का समझौता नहीं करेगी और उसे कुछ नहीं चाहिए. इसके बाद पत्नी ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी और पति से तलाक ले लिया.