scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

बंगाल: कड़वाहट भरे चुनावी माहौल में मिठास घोल रही हैं 'मोदी, और 'ममता' मिठाइयां

 पीएम मोदी और ममता बनर्जी मिठाई
  • 1/5

पश्चिम बंगाल चुनाव में राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है. टीएमसी और बीजेपी इस चुनाव को जीतने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं. ममता बनर्जी और पीएम मोदी एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं. लेकिन इस सियासी कड़वाहट को मिठाई की दुकान के जरिए दूर करने की कोशिश की जा रही है. 

(फोटो- ANI)

 पीएम मोदी और ममता बनर्जी मिठाई
  • 2/5

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और पीएम मोदी के नाम की मिठाइयां बन रही हैं और लोग बड़ी तादद में इन्हें खरीद भी रहे हैं. इतना ही नहीं चुनाव के गरम माहौल में सियासी दूरियों को कम करने की कोशिश भी की जा रही है. 

पीएम मोदी और ममता बनर्जी मिठाई
  • 3/5

बता दें, बालाराम मल्लिक और राधरमण मल्लिक ने कोलकाता में सन 1885 में मिठाई का करोबार शुरू किया था. इनकी मिठाईयां पूरे बंगाल में मशहूर हैं. लेकिन विधानसभा चुनाव के दौरान इनकी मिठाइयों की चर्चा हर तरफ हो रही है. अब इस कारोबार को सुदीप मल्लिक संभाल रहे हैं. 

पीएम मोदी और ममता बनर्जी मिठाई
  • 4/5

सुदीप मल्लिक का कहना है कि बंगाल में चुनाव का माहौल है, हम इस पर ज्यादा ध्यान देते हैं कि सोशल मीडिया पर चुनाव को लेकर क्या ट्रेंड कर रहा है. बस उसकी के हिसाब में अपनी मिठाइयों को डिजाइन देते हैं, इसलिए हमने राजनीतिक पार्टियों के चुनाव चिह्रों वाली मिठाई बनाई. खेला होबे और जय श्री राम नारे वाली संदेश (बंगाली मिठाई) बना रहे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

 पीएम मोदी और ममता बनर्जी मिठाई
  • 5/5

सुदीप ने बताया कि वो प्रदेश की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और मुख्यंमत्री ममता बनर्जी और बीजेपी के सबसे बड़े प्रचारक पीएम मोदी के चित्रों की नक्काशी वाली दीदी संदेश और मोदी संदेश मिठाइयां भी बन रही हैं.  जिसकी चर्चाएं लोगों और पार्टी समर्थकों के बीच खूब हो रही है.