scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

उत्तराखंड: किसानों ने सड़क पर रोप दी धान की फसल, जानें किस बात से नाराज हैं ग्रामीण

Villager Planted Paddy On Road
  • 1/5

बारिश के मौसम में किसान खेतों में धान की रोपाई करते हुए तो दिखाई देंगे, लेकिन उत्तराखंड के टिहरी में किसानों ने जो किया, जानकर हैरान रह जाएंगे. यहां किसानों ने सड़क पर रोपाई की. सड़क का मरम्मत कार्य न होने से किसान आक्रोशित नजर आए. 

Villager Planted Paddy On Road
  • 2/5

सड़क न बनने के विरोध में किसान अनोखे तरीके से विरोध जता रहे हैं. किसानों ने ऐलान किया है, कि यदि उनकी सुनवाई नहीं हुई, तो लोक निर्माण विभाग में वे तालाबंदी करेंगे.

Villager Planted Paddy On Road
  • 3/5

उत्तराखंड के टिहरी जिले में खवाड़ा बासर सड़क मार्ग पर जुटे ग्रामीणों ने अनोखे तरीके से विरोध किया. दलदल बनी सड़क पर किसानों ने धान की रोपाई की. किसानों ने बताया कि पिछले कई वर्षों से इस मार्ग की मरम्मत को लेकर वे मांग करते आ रहे हैं, लेकिन विभागीय अधिकारियों द्वारा सुनवाई नहीं की जा रही है. 

Villager Planted Paddy On Road
  • 4/5

किसानों ने बताया कि बारिश के मौसम में हालात बेहद खराब हो जाते हैं. दलदल बनी सड़क से गुजरना मुश्किल होता है. आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं, इसे लेकर कई बार विभागीय अधिकारियों से शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन कोई भी अधिकारी सुनने के लिए तैयार नहीं है. 

Villager Planted Paddy On Road
  • 5/5

ग्रामीणों ने कहा कि यदि इस प्रदर्शन के बाद भी विभाग नींद से नहीं जागा, तो 15 दिन बाद किसानों द्वारा लोक निर्माण विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन कर तालाबंदी की जाएगी.