scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

इंजन में आई खराबी, 18 साल के लड़के ने कारों के बीच पुल पर उतार दिया विमान

 plane
  • 1/6

आमतौर पर आपने अभी तक विमानों को रनवे पर उतरते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी हवाई जहाज को गाड़ियों के बीच पुल पर लैंड करते हुए देखा है. आप सोचेंगे भला ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन ये हुआ है अमेरिका में जहां महज 18 साल के लड़के ने पुल पर हवाई जहाज को उतार दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Getty)

 plane
  • 2/6

दरअसल अमेरिका के दक्षिणी न्यू जर्सी में 18 साल के लैंडन लुकास को विमान में खराबी आ जाने की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी और ये हुआ एक पुल पर क्योंकि पायलट के पास इसके लिए ज्यादा समय नहीं था. (तस्वीर - AP)

 plane
  • 3/6

अधिकारियों ने कहा कि विमान के पायलट ने न्यू जर्सी में एक पुल पर आपातकालीन लैंडिंग की, जिससे यातायात बाधित हुआ लेकिन इससे कोई हताहत नहीं हुआ. (तस्वीर- सांकेतिक/Getty)

 plane
  • 4/6

18 साल के लैंडन लुकास ने बताया कि उनके विमान के इंजन में दोपहर करीब 12:30 बजे खराबी आने लगी. अधिकारियों ने कहा कि जब लुकास अटलांटिक सिटी में स्टील पियर के पास उड़ान भर रहा था उसी दौरान इंजन में तकनीकी गड़बड़ी आ गई. (तस्वीर - AP)
 

 plane
  • 5/6

लुकास ओशन सिटी में पास के नगरपालिका हवाई अड्डे पर लैंडिंग की कोशिश कर रहा था लेकिन ये संभव नहीं था. तब उसने रूट नंबर 52 पर कॉज़वे के पश्चिम की ओर जाने वाली सड़क पर यातायात में एक अंतर देखा. यह सड़क ओशन सिटी और सोमरस पॉइंट को जोड़ती है. (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)

 plane
  • 6/6

वहां मौजूद लोगों ने कहा, लुकास ने बिना किसी को चोट पहुंचाए विमान को उतारा, और अधिकारियों ने कहा कि इस दौरान विमान भी क्षतिग्रस्त नहीं हुआ. अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. (तस्वीर - AP)