scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

'बाथरूम ब्रेक' ने बदल दी किस्मत, 15 करोड़ का मालिक बन बैठा परिवार

lottery
  • 1/6

व्यक्ति की किस्मत कब बदल जाए ये किसी को पता नहीं होता है. कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका में जहां उत्तरी कैरोलिना की यात्रा के बाद घर लौट रहे न्यू जर्सी के परिवार ने मैरीलैंड में 2 मिलियन डॉलर यानी की 14,86,99,200 रु का लॉटरी जैकपॉट जीत लिया. इसका श्रेय उन्होंने यात्रा के दौरान लिए गए बाथरूम ब्रेक को दिया. 

lottery
  • 2/6

परिवार के सदस्यों ने मैरीलैंड लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि वे उत्तरी कैरोलिना की यात्रा के बाद न्यू जर्सी की ओर जा रहे थे, जब वे जर्मेनटाउन, एमडी में एक 7-इलेवन स्टोर में बाथरूम ब्रेक के लिए रुके. उसी परिवार की महिला ने वहां रुकने के दौरान कुछ लॉटरी टिकट खरीदने का फैसला किया.

lottery
  • 3/6

लॉटरी जीतने के बाद उस महिला ने याद करते हुए बताया मैं जब लॉटरी टिकट लेने काउंटर पर गई तो वहां मौजूद कैशियर को लगा कि मुझे सिगरेट चाहिए. जब मैंने उसे बताया कि हम लॉटरी टिकट खरीदना चाहते हैं तो वो उसे लेकर वेंडिंग मशीन तक गया.

lottery
  • 4/6

परिवार न्यू जर्सी में अपने घर वापस आ गया था जब उन्हें पता चला कि 24 जुलाई पावरबॉल ड्राइंग के टिकटों में से एक जो उनके पास था उससे उन्होंने 2 मिलियन डॉलर यानी कि लगभग 15 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत लिया था.

lottery
  • 5/6

महिला ने कहा,  "मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि हमने पॉवरबॉल को छोड़कर सभी नंबरों का सही मिलान किया. मुझे ऐप डाउनलोड करना पड़ा ताकि मैं टिकट को स्कैन कर निश्चित रूप से जान सकूं कि मैं विजेता बन गई हूं."

lottery
  • 6/6

वहां परिवार के मुखिया ने कहा, "मुझे कई बार टिकट देखना पड़ा, यह आश्चर्यजनक है कि हम केवल एक नंबर से सबसे बड़ी इनामी राशि जीतने से  दूर रह गए थे."