scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

रिक्शे पर बैठी महिला को जबरन Kiss करके भागा शख्स, वीडियो वायरल होने पर गुस्से में महिलाएं

Woman Assaulted Video
  • 1/8

Woman Assaulted in Pakistan: पाकिस्तान में महिला से बदसलूकी का एक और वीडियो (Pakistan Viral Video) सामने आया है. महिला के साथ सरेआम बदतमीजी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद वहां की महिलाओं में गुस्सा है. वहीं पाकिस्तान में महिला सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

(सांकेतिक फोटो) 

Woman Assaulted Video
  • 2/8

वायरल वीडियो में एक शख्स ने रिक्शे में जा रही दो महिलाओं के साथ खुलेआम बदसलूकी की, इतना ही नहीं शख्स उनमें से एक के गालों पर किस करके भाग जाता है. 

(फोटो- स्क्रीनग्रैब) 

Woman Assaulted Video
  • 3/8

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाएं और एक बच्चा रिक्शे में बैठकर जा कहीं जा रहे हैं. ट्रैफिक की वजह से गाड़िया धीरे-धीरे चल रही हैं. तभी अचानक एक शख्स उनके रिक्शा पर कूदकर चढ़ जाता है और एक महिला को किस करके भाग जाता है. 

(फोटो- स्क्रीनग्रैब) 

Woman Assaulted Video
  • 4/8

जब तक महिलाओं को कुछ समझ आता वो शख्स भाग चुका होता है. इस बदसलूकी पर रिक्शे पर बैठीं लड़कियां चिल्लाने लगती हैं. एक महिला चप्पल निकालकर चिल्लाती हुई नजर आती है. वो उतरने की कोशिश भी करती है लेकिन बीच रोड ट्रैफिक की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाती है. 

(फोटो- स्क्रीनग्रैब) 

Woman Assaulted Video
  • 5/8

भीड़ में से किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को देखकर लोग काफी गुस्से में हैं. यूजर्स बदसलूकी करने वाले शख्स को सजा देने की मांग कर रहे हैं. कई लोगों ने सरकार से यौन उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. 

(फोटो- स्क्रीनग्रैब) 

Woman Assaulted Video
  • 6/8

रिपोर्ट के मुताबिक, जिस वक्त ये घटना हुई लोग पाकिस्तान का फ्लैग लिए हुए थे, ऐसे में अंदाजा लगाया कि ये घटना 14 अगस्त के आसपास की हो सकती है. वीडियो में बदसलूकी की पूरी घटना कैद हो गई है. (सांकेतिक फोटो- गेटी) 

Woman Assaulted Video
  • 7/8

गौरतलब है कि 14 अगस्त को ही लाहौर में एक पाकिस्तानी महिला टिकटॉकर पर पुरुषों की भीड़ ने हमला कर दिया था. पीड़िता अपने दोस्तों के साथ मीनार-ए- पाकिस्तान पर वीडियो बना रही थी, तभी अचानक से सैकड़ों पुरुषों की भीड़ ने उनपर हमला कर दिया. महिला से खींचातानी के बीच उसके कपड़े भी फाड़ दिए, यहीं नहीं महिला को हवा में भी उछाला गया. 

(सांकेतिक फोटो- गेटी) 

Woman Assaulted Video
  • 8/8

इस घटना का वीडियो भी सामने आया था. जिसको लेकर यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने आरोप लगाया कि करीब 400 लोगों की भीड़ ने उस पर और उसके दोस्तों पर उस समय हमला किया जब वह 14 अगस्त को मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी. 

(सांकेतिक फोटो- गेटी)