scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

'काला पेंट हटाओ यहां ड्रोन हमला हो सकता है', 'थप्पड़बाज' लड़की का नया VIDEO

प्रियदर्शिनी यादव
  • 1/11

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली युवती प्रियदर्शिनी यादव का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने पड़ोसियों से झगड़ा करते हुए दिख रही हैं.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 2/11

प्रियदर्शिनी यादव का पड़ोसी से लड़ाई करते हुए वीडियो पुराना है. इसमें वह अपने पड़ोसियों से लड़ाई लड़ते हुए दिख रही हैं. वीडियो में वह अपने पड़ोसी के गेट के रंग पर सवाल उठा रही है और उसे बदलवाने के लिए बोल रही हैं. इस वीडियो में पुलिसकर्मी की आवाज भी सुनाई दे रही है, जो प्रियदर्शिनी को समझा रहे थे.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 3/11

पुलिसकर्मी से प्रियदर्शिनी यादव कहती हैं, 'इन्होंने जो काला पेंट करा रखा है, उसे एंटी ब्लैक पेंट कराए, क्योंकि यहां इंटरनेशनल ड्रोन उड़ते हैं, इससे पूरे कॉलोनी को खतरा है.' प्रियदर्शनी के इतना कहते ही वहां पर खड़े बाकी लोग हंसने लगते हैं. 

प्रियदर्शिनी यादव
  • 4/11

प्रियदर्शिनी यादव कहती हैं, 'ये (पड़ोसी) मुझे गाली दे रहे थे, साथ ही बाकी लोगों को बुला लिया, मुझे डंडे से मारने की धमकी दी गई.' पुलिसकर्मी से प्रियदर्शिनी यादव पूछती हैं कि क्या ये घर को काला पेंट कर सकते हैं? इस पर पुलिसकर्मी कहता है कि नहीं, नहीं... काला पेंट नहीं लगा सकते हैं.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 5/11

बता दें कि प्रियदर्शिनी यादव का ही लखनऊ की एक लालबत्ती पर कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. शुरुआत में कैब ड्राइवर को ही दोषी माना जा रहा था, लेकिन 2 अगस्त को जब महिला की पीटने का वीडियो वायरल होने लगा तब सच सामने आया. इसके बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था.

प्रियदर्शिनी यादव
  • 6/11

पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज होने के बाद प्रियदर्शिनी यादव सामने आई और कहा कि मैंने अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा था. इसके साथ ही लड़की ने कहा कि मुझे हार्ट की प्रॉब्लम है, किडनी की भी प्रॉब्लम है, ब्रेन की भी प्रॉब्लम है.

कैब ड्राइवर की पिटाई
  • 7/11

अपनी सफाई में लड़की ने कहा, 'ट्रैफिक सिग्नल रेड होने के बावजूद कैब ड्राइवर तेजी से कार चला रहा था, मौके पर मौजूद पुलिस वालों के सामने कानून का उल्लंघन हो रहा था.' लड़की ने आरोप लगाया कि युवक ने ट्रैफिक कानून का पालन नहीं किया, इस वजह से मैंने अपनी सुरक्षा में युवक को पीटा है, मैं उसको नहीं रोकती तो मुझे मार देता.

कैब ड्राइवर की पिटाई
  • 8/11

प्रियदर्शिनी यादव का आरोप है कि कार सवार लड़के मुझे 300 मीटर तक मारते ले गए, यह किसी सीसीटीवी में नहीं दिखाई पड़ा, मुझे हार्ट की प्रॉब्लम है, किडनी की भी प्रॉब्लम है, ब्रेन की भी प्रॉब्लम है, मैं हमेशा की तरह वहां से वाकिंग के लिए जा रही थी, वहां पर सिग्नल रेड हो चुका है, लेकिन ट्रैफिक पुलिस को इससे कोई मतलब नहीं था.

कैब ड्राइवर पिटाई
  • 9/11

इस मामले पर कैब ड्राइवर ने बताया था कि कि जब वो लड़की उसकी गाड़ी के सामने आई तब ग्रीन लाइट थी, उसके बाद भी उसने तुरंत ब्रेक मारकर गाड़ी रोकी, जिसके बाद वह लड़की गाड़ी को धक्का देने लगी, उसने गाड़ी का दरवाजा खोला, मोबाइल लिया और तोड़ दिया, इसके बाद मुझे निकल कर पीटने लगी. 

कैब ड्राइवर
  • 10/11

कैब ड्राइवर ने आजतक को बताया था कि मुझे लगा कि सादे कपड़ों में कोई महिला पुलिसकर्मी है, मैं बिना गलती के माफी मांगने लगा. उसने बिना रुके ही मुझे 20 से ज्यादा थप्पड़ मार दिए. मेरे पैसे भी ले लिए, गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया. अब यह मेरे आत्मसम्मान की बात है, अगर उस लड़की को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं आज आत्महत्या कर लूंगा.

कैब ड्राइवर पिटाई
  • 11/11

कैब ड्राइवर ने लखनऊ पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए थे. उसका कहना था कि पुलिस ने पूरी रात उसे लॉकअप में रखा, दूसरे दिन 10 हजार रुपये की रिश्वत लेकर छोड़ा. इस आरोप के बाद थाना इंचार्ज, चौकी इंचार्ज के साथ ही एक एसआई को लाइन हाजिर कर दिया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच कराई जा रही है.