scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

खेत में पकी बिरयानी...और लुत्फ उठाने पहुंच गए राहुल गांधी!

राहुल गांधी ने खाई बिरयानी
  • 1/5

तमिलनाडु में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु में कुछ ग्रामीणों के साथ कलान बिरयानी यानी मशरूम बिरयानी का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं. इसका वीडियो भी सामने आया है. (Photos: YT/Village Cooking)

राहुल गांधी ने खाई बिरयानी
  • 2/5

दरअसल, राहुल गांधी के इस वीडियो को यूट्यूब पर विलेज कुकिंग नामक चैनल ने पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि राहुल गांधी नीली टी-शर्ट में ग्रामीणों की एक टीम को उनके फार्म हाउस पर ज्वाइन कर रहे हैं. राहुल गांधी के पहुंचने के बाद विलेज कुकिंग की टीम ने इन रेसेपी को तैयार किया.

राहुल गांधी ने खाई बिरयानी
  • 3/5

इस दौरान राहुल गांधी प्याज और दही से रायता बनाते हुए भी दिख रहे हैं. इसे बनाने के बाद वे इसे चख भी रहे हैं. इसके बाद भोजन करने से पहले वह ग्रामीणों से बातचीत करते भी दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे सभी ऐसी रेसेपी देश के अन्य हिस्सों में भी तैयार कर सकते हैं.

राहुल गांधी ने खाई बिरयानी
  • 4/5

इसके बाद राहुल गांधी ने ग्रामीणों और टीम के बाकी सदस्यों के साथ जमीन पर बैठकर इस जायके का आनंद लिया. राहुल गांधी के इस वीडियो पर विलेज कुकिंग ने लिखा कि राहुल गांधी ने हमारी कुकिंग को ज्वाइन किया. आज हमने मशरूम बिरयानी रेसेपी बनाई. राहुल गांधी हमारे साथ भोजन करके मशरूम बिरयानी का आनंद ले रहे हैं. 

राहुल गांधी ने खाई बिरयानी
  • 5/5

बता दें कि पिछले हफ्ते राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने वहां कई सभाएं की और लोगों से भी मिले. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की तमिलनाडु यात्रा के दौरान यह वीडियो बनाया गया है. यह वीडियो शुक्रवार को पोस्ट किया गया है.