scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

दुकान लूटने पहुंचा लुटेरा, कर्मचारी ने सेक्स टॉय से पीट-पीट कर भगाया

Russia
  • 1/7

रूस की एक दुकान में लूट के मकसद से घुसे लुटेरे को वहां मौजूद कर्मचारी ने सेक्स टॉय से पीट-पीट कर दुकान से भागने पर मजबूर कर दिया. वहां लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है. (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)

Russia
  • 2/7

दरअसल 24 जुलाई को रूस के नोवोकुज़नेत्स्क शहर में एक सेक्स टॉय स्टोर में लुटेरा घुस आया और वो स्टोर को लूटने की कोशिश करने लगा. वहां मौजूद महिला कर्मचारी को जब कुछ नहीं सूझा तो वो एक सेक्स टॉय उठाकर ही लुटेरे को मारने लगी जिससे वो बुरी तरह घबरा गया. वो दुकान सेक्स टॉय की ही थी.  (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)

Russia
  • 3/7

महिला कर्मचारी उस डकैत का स्टोर के बाहर तक पीछा करती हुई नजर आ रही है जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.  (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)
 

Russia
  • 4/7

द डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक महिला सेल्स कर्मचारी जब स्टोर पर काम कर रही थी उस दौरान एक नकाबपोश वहां पहुंचा और चाकू के बल पर लूटने की कोशिश करने लगा. महिला ने वहां सामने रखे सेक्स टॉय से ही अपराधी पर हमला बोल दिया.  (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)

Russia
  • 5/7

फुटेज के असली या नकली होने की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने अभी तक इस बात की भी पुष्टि नहीं की है कि वे सेक्स शॉप पर हुई किसी घटना की जांच कर रही है. वीडियो में संदिग्ध कथित तौर पर दुकान में कर्मचारी से हथियार के बल पर पैसा मांगता हुआ नजर आ रहा है.  (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)
 

Russia
  • 6/7

यह वीडियो फुटेज सोशल मीडिया  पर 135,000 व्यूज हासिल कर चुका है और यह लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला को काउंटर के पीछे काम करते देखा जा सकता है जब नकाबपोश आदमी वहां प्रवेश करता है.  (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)

Russia
  • 7/7

खतरनाक स्थिति के बावजूद, लुटेरे के भाग जाने के बाद महिला शांत दिखती है. समाचार साइट लाइफ ने कहा कि लुटेरा कोई पैसा नहीं ले पाया लूट के इस प्रयास में किसी को चोट नहीं आई.  (तस्वीर - सांकेतिक/Getty)