scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

शादी के मंडप में एंट्री पर नहीं बजा मनपसंद गाना, नाराज हो गई दुल्हन, वीडियो वायरल

angry bride viral Video 
  • 1/6

शादी के दौरान हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि मेकअप से लेकर समारोह में हर चीज उनकी पसंद की हो. मनपंसद चीज ना होने पर निराश होना आम है, लेकिन यहां एक दुल्हन नाराज हो गई. शादी के मंडप में एंट्री के दौरान दुल्हन के पसंद का गाना नहीं बजा, तो उसके कदम रुक गए. इसके बाद घरवाले उसे समझाने में जुट गए. दुल्हनिया की नाराजगी का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. (फोटो/ instagram video grab)

angry bride viral Video 
  • 2/6

ये वीडियो खुद दुल्हन शिवानी पिप्पल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. बाद में इसे द वेडिंग ब्रिगेड नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. शिवानी पिप्पल शादी के मंडप में अपनी एंट्री खास अंदाज में करना चाहती थीं, इसलिए पहले ही उन्होंने एंट्री के वक्त अपनी पसंद का गाना बजाने के लिए कहा था, लेकिन जैसे ही उनकी मंडप की ओर एंट्री हुई, तो दूसरा गाना बजने लगा. (फोटो/ instagram video grab) 

angry bride viral Video 
  • 3/6

इसपर नाराज दुल्हन के कदम मंडप पर पहुंचने से पहले ही रुक गए. यह देखकर सभी हैरान रह गए. हालांकि जब घरवालों ने बात की, तो दुल्हन वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि 'मैंने बोला था कि वही गाना बजेगा.' (फोटो/ instagram video grab)
 

angry bride viral Video 
  • 4/6

वीडियो में, दुल्हन को 'फूलों की चादर' के ठीक नीचे खड़ा देखा जा सकता है. साथ ही यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि "मैंने कहा था कि 'पिया मोहे घर आए' गाना ही बजेगा. (फोटो/ instagram video grab)

angry bride viral Video 
  • 5/6

हालांकि इस दौरान दुल्हन के आसपास खड़े लोग और रिश्तेदार समझाते नजर आते हैं और डीजे वाले से कहते सुनाई दे रहे हैं कि वही गाना बजाया जाए.(फोटो/ instagram video grab)

angry bride viral Video 
  • 6/6

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है, तो वहीं ट्विटर पर भी इस वीडियो को बहुत से लोगों ने शेयर किया है. (फोटो/ instagram video grab)