scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

करोड़ों की कार पर चढ़वाया सोना, अमीरी देख आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

Anand Mahindra Tweet
  • 1/7

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स प्रतिक्रिया देते हैं. इस बार आनंद महिंद्रा ने एक भारतीय-अमेरिकी शख्स की फरारी कार (Ferrari Car) पर अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब वायरल हो रही है. 

(सभी फोटो- Getty Images) 

Anand Mahindra Tweet
  • 2/7

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फिजूलखर्ची और दिखावे से बचने की नसीहत दी है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट (Anand Mahindra Tweet) के जरिए एक भारतीय-अमेरिकी शख्स का वीडियो शेयर किया है. 

Anand Mahindra Tweet
  • 3/7

वीडियो में एक गोल्ड फरारी कार (Gold Ferrari Car) दिखाई दे रही है, जिसमें दो आदमी सवार हैं. वीडियो में सुनाई दे रहा है, 'शुद्ध सोने की फेरारी कार के साथ भारतीय-अमेरिकी.' इसी वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है. 

Anand Mahindra Tweet
  • 4/7

महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख ने भारतीय-अमेरिकी के वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा कि, 'मुझे नहीं पता कि ये सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है, जब तक कि यह इस बात का सबक न हो कि अमीर आदमी को अपना पैसा कैसे खर्च नहीं करना चाहिए.'

Anand Mahindra Tweet
  • 5/7

54 सेकंड के वीडियो को 207k से अधिक बार देखा गया और 7,529 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी सहमत नजर आए. 

Anand Mahindra Tweet
  • 6/7

एक यूजर ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि ऐसा करने से क्या हासिल होता है? वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इस सुपरकार पर मुझे दया आती है. गोल्डन कलर के नीचे शानदार फरारी के लाल या पीले रंग को ढंक दिया.  
 

Anand Mahindra Tweet
  • 7/7

एक और यूजर ने कहा, "हर चमकती चीज सोना नहीं होती." उधर महिंद्रा के ट्वीट पर कई लोगों ने कहा कि, कार की महंगे मेटल में कोटिंग करवाना उसकी बर्बादी के साथ पैसों की भी बर्बादी है. हालांकि, कुछ यूजर्स इस पोस्ट से असहमत भी नजर आए. वैसे इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं?