scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

युवती की बिकिनी पर बवाल, आंटी भड़कीं तो सनबाथ छोड़कर जाना पड़ा

woman taking sunbath on beach
  • 1/5

अमेरिका में एक युवती समुद्र किनारे सनबाथ ले रही थी लेकिन उसका ये अंदाज वहां मौजूद एक अधेड़ उम्र की महिला को पसंद नहीं आया. सेवेना सिम्स नाम की इस महिला का कहना है कि उस पर इतना दबाव डाला गया कि उसे ये जगह छोड़नी पड़ी. इसके बाद इस महिला ने सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर वीडियो बनाया.

woman taking sunbath on beach
  • 2/5

सिम्स हवाई के एक लोकप्रिय पब्लिक beach पर सनबाथ ले रही थी. इतने में उनके पास एक महिला अपने बच्चों और अपने बॉयफ्रेंड के साथ सिम्स के पास आकर शिफ्ट हो गईं. वे लगातार सिम्स को देखे जा रही थी जिससे वे असहज हो गईं. इसके बाद ये महिला अपने बॉयफ्रेंड से धीमी आवाज में बातें करने लगीं.
 

woman taking sunbath on beach
  • 3/5

सिम्स ने अपने वीडियो में बताया कि ये महिला लगातार अपने बॉयफ्रेंड को कह रही थी कि वो मेरी बिकिनी से सहज नहीं है. इसके बाद मैंने इस महिला को देखा और उनसे पूछा कि क्या उन्हें कोई चीज परेशान कर रही है? इस पर उसने कहा कि वो मेरी बिकिनी को देखकर खुश नहीं है और वो चाहती है कि मैं वहां से चली जाऊं.

woman taking sunbath on beach
  • 4/5


सिम्स ने कहा कि मैं किसी भी तरह का विवाद खड़ा नहीं करना चाहती थी. इसलिए मैं उस लोकेशन से चली गई. लेकिन मुझे बेहद बुरा लग रहा था और इस महिला के चलते मुझे काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी. ये मेरी जिंदगी के सबसे खराब दिनों में से एक था और किसी को भी दूसरे के पहनावे को लेकर टिप्पणी करने का हक नहीं है.
 

woman taking sunbath on beach
  • 5/5


इस महिला के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने सिम्स को सपोर्ट किया और कहा कि समुद्र किनारे सनबाथ लेने के लिए महिलाएं बुर्के में नहीं आएंगी वही कई ऐसे भी लोग थे जिन्होंने इस मामले में अधेड़ महिला का सपोर्ट किया और कहा कि सिम्स को सनबाथ के लिए बेहतर बिकिनी चुननी चाहिए थी.