scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

अमेरिका: वैंपायर्स से बेहद प्रभावित है ये महिला बॉडी बिल्डर, जड़वा लिए नुकीले दांत

सारा होल्डा
  • 1/5

अमेरिका में रहने वाली एक महिला बॉडी बिल्डर वैंपायर्स से काफी प्रभावित हैं. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने हाल ही में वैंपायर जैसे नुकीले दांतों के साथ ही अपने लुक को ट्रांसफॉर्म कर लिया है. यही नहीं, वे अपने ट्रांसफॉर्मेशन को और भी ज्यादा प्रभावशाली बनवाने के लिए अपने फेस की सर्जरी भी कराने जा रही हैं. सारा का कहना है कि उनका ये लुक फिल्म मेलफिसेंट में एंजेलिना जोली से प्रभावित होगा. (फोटो क्रेडिट: bodybyanxiety इंस्टाग्राम)

सारा होल्डा
  • 2/5

सारा ने कहा कि मैं हमेशा से ही वैंपायर्स से काफी प्रभावित रही हूं. फिल्मों और टीवी सीरीज में दिखाया गया है कि उनके पास जबरदस्त ताकत होती है, वे अमर होते हैं और उनसे प्रभावित होने का एक कारण ये भी है कि हर कोई हमेशा यंग और युवा दिखना चाहता है चाहे वो प्लास्टिक सर्जरी या किसी और तकनीक के सहारे क्यों ना हो और वैंपायर्स को लेकर कहा जाता है कि वे हमेशा से ही खूबसूरत रहे हैं. (फोटो क्रेडिट: bodybyanxiety इंस्टाग्राम)

सारा होल्डा
  • 3/5

सारा साल 2019 में वे एक डेन्टिस्ट के पास गईं और उन्होंने वैंपायर जैसे दांतों को जड़वाने की मांग उनसे कर डाली. सारा को उम्मीद नहीं थी कि डॉक्टर आसानी से मान जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं बेहद आश्चर्यचकित रह गई थी. मुझे एहसास नहीं था कि वो ऐसा कर देंगे. उन्होंने ये भी कहा था कि उन्होंने इससे पहले इस तरह की सर्जरी पहले कभी नहीं की है लेकिन वे भी इस सर्जरी के साथ प्रयोग करना चाहते थे. इस पूरी प्रक्रिया में 20 मिनट लगे थे. 
(फोटो क्रेडिट: bodybyanxiety इंस्टाग्राम)

सारा होल्डा
  • 4/5

सारा ने अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और इसके बाद से ही वे इंस्टाग्राम पर अंडरग्राउंड वैंपायर कम्युनिटी को ढूंढने में भी कामयाब रही हैं. इंडियाना के छोटे से शहर में पली-बढ़ी सारा को सुपरहीरो कार्टून्स एक्स-मैन भी बहुत पसंद थे. वे इसके अलावा गोथ कल्चर से भी काफी प्रभावित रही हैं और टीनेज दौर में वे काले कपड़े और ब्लैक लिप्स्टिक का भी काफी इस्तेमाल करती थीं. (फोटो क्रेडिट: bodybyanxiety इंस्टाग्राम)

सारा होल्डा
  • 5/5

हालांकि, सारा ने ये भी कहा कि वे सिर्फ लुक्स के साथ प्रयोग कर रही हैं और वैंपायर्स की तरह किसी का खून पीने वाली नहीं हैं. उनके पेरेंट्स भी उनके इस लुक को लेकर सपोर्टिव रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग अपने घर और कार को सजाना संवारना पसंद करते हैं लेकिन मेरे लिए मेरी बॉडी बेहद मायने रखती हैं और मैं अपनी तरफ से इसे बेहतर बनाने की कोशिश करती रहती हूं. (फोटो क्रेडिट: bodybyanxiety इंस्टाग्राम)