scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

टॉयलेट में बैठते ही अजगर ने शख्स को काटा, पड़ोसी ने पाल रखा था

snake bite man washroom
  • 1/8

ऑस्ट्रिया में एक शख्स के साथ एक त्रासदी भरी घटना सामने आई है. इस शख्स के प्राइवेट पार्ट पर एक सांप ने काट लिया. जांच में सामने आया कि ये सांप इस शख्स के पड़ोसी का था और ये ड्रेन सिस्टम से निकलते हुए 65 साल के व्यक्ति के टॉयलेट में जा पहुंचा था.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

snake bite man washroom
  • 2/8


ऑस्ट्रिया के ग्राज शहर में रहने वाले ये वृद्ध व्यक्ति सुबह उठकर वॉशरुम गए थे. पुलिस का कहना था कि वे टॉयलेट सीट पर बैठे ही थे कि उन्हें एहसास हुआ था कि वहां कोई चीज मौजूद है. इस व्यक्ति ने उसके बाद 5 फीट का पायथॉन देखा था जो उन्हें लगातार देख रहा था. (फोटो क्रेडिट: ऑस्ट्रेलियन पुलिस)

snake bite man washroom
  • 3/8


इससे पहले कि ये शख्स कुछ कर पाता, पायथॉन ने उन पर हमला कर दिया. इसके बाद इस वृद्ध व्यक्ति ने पुलिस को फोन किया जो एक लोकल स्नेक एक्सपर्ट के साथ पहुंची. इस शख्स को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

snake bite man washroom
  • 4/8

इस मामले में डॉक्टर्स का कहना था कि पायथॉन सांप जहरीले तो नहीं होते हैं लेकिन इस बात का खतरा था कि ये सांप टॉयलेट में मौजूद बैक्टीरिया से इंफेक्ट हो गया हो और इसके चलते इस शख्स को भी इंफेक्शन की संभावना बढ़ सकती थी.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

snake bite man washroom
  • 5/8

पुलिस ने कहा कि इस शख्स के पड़ोसी के पास एक-दो नहीं बल्कि 11 सांप हैं. हालांकि ये सांप जहरीले नहीं हैं. उन्होंने इन सांपों को पालने के लिए खास तरीके के डिजाइन किए हुए पिंजरों का निर्माण किया हुआ है.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

snake bite man washroom
  • 6/8

24 साल के इस व्यक्ति को पता ही नहीं था कि उसका पायथॉन सांप गायब है. जब पुलिस इस सांप को वापस इस शख्स के पास लेकर आई तो उसने कहा कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसके सुरक्षित पिंजरे से ये सांप बाहर निकलने में कैसे कामयाब रहा.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

snake bite man washroom
  • 7/8

सांपों के विशेषज्ञ ने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि वे पिछले 40 सालों से सांपों के साथ डील कर रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी अपनी लाइफ में इस तरह की घटना के बारे में नहीं सुना था कि ड्रेन सिस्टम से निकलकर कोई सांप यूं किसी के वॉशरुम में पहुंच जाए.  (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)

snake bite man washroom
  • 8/8

इसके अलावा पुलिस ने स्थानीय एनिमल सर्विस को भी अलर्ट कर दिया था कि इस शख्स के घर पर कई खतरनाक सांप मौजूद हैं. पुलिस ने इस व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर/getty images)