scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को धोखा देकर उसकी मां से किया अफेयर, अब बॉयफ्रेंड ने कही ये बात

जेस और जॉर्जिना
  • 1/5

इंग्लैंड में एक महिला अपनी ही बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में है. 44 साल की जॉर्जिना 29 साल के रायन शेल्टन को डेट कर रही हैं. रायन इससे पहले जॉर्जिना की 24 साल की बेटी जेस के साथ रिलेशनशिप में था. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, रायन ने अपनी प्रेग्नेंट पार्टनर जेस को चीट करते हुए उसकी मां जॉर्जिना के साथ अफेयर शुरू किया है.

रायन और जेस
  • 2/5

रायन अपनी गर्लफ्रेंड जेस को चीट करने के फैसले पर कायम हैं और वे जॉर्जिना को लेकर अपना प्यार भी पब्लिकली कबूल चुके हैं. उन्होंने कहा मैं जॉर्जिना से प्यार करता हूं और मैं इस बारे में दुनिया को बताना चाहता हूं. रायन ने मेल ऑनलाइन के साथ बातचीत करते हुए कहा- मुझे फर्क नहीं पड़ता लोग क्या सोचते हैं. मैं जॉर्जिना को चाहता हूं और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि इसके बारे में किसको क्या कहना है. दूसरे लोगों की राय मुझे परेशान नहीं करती है. मुझे पता है कि क्या हुआ है.

जेस और जॉर्जिना
  • 3/5

रायन ने कहा कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं. हो सकता है कि कई लोगों को हमारा रिश्ता पसंद ना आया हो लेकिन हमें दूसरों की पसंद-नापसंद से कोई फर्क नहीं पड़ता. रायन अब जॉर्जिना के साथ ही रह रहे हैं. वही इस मामले में जॉर्जिना का कहना है कि ऐसा हो जाता है. आपको नहीं पता चलता आप किसके प्यार में हैं. हालांकि जेस का कहना है कि वे टूट चुकी हैं. जेस ने कहा कि उनकी मां और रायन किचन में वोडका पीते थे और फ्लर्ट करते थे और ये उनके लिए भयावह अनुभव था. 

रायन और जेस
  • 4/5


गौरतलब है कि जेस जब प्रेग्नेंट हुई तब कार पार्ट्स सेल्समैन रायन और जेस ने फैसला किया था कि वे इंग्लैंड के ग्लूकेस्टरशायर में जेस के माता-पिता के घर रहेंगे. हालांकि इस घर में रहने के कुछ हफ्तों बाद रायन और जॉर्जिना के बीच अफेयर शुरू हो गया था. जॉर्जिना के पति और जेस के पिता इस खबर से हैरान रह गए थे. जेस जब अपने दूसरे बच्चे के साथ अस्पताल से लौट रही थीं तो उन्हें पता चला कि रायन और जॉर्जिना उनके घर से 30 मील दूर घर में शिफ्ट हो चुके हैं.

जॉर्जिना, जेस और रायन
  • 5/5

वहीं इस मामले में रायन की एक पूर्व गर्लफ्रेंड का कहना था कि रायन एक चीटर है और एक बेवकूफ इंसान है. उन्होंने कहा कि मैंने जब उससे ब्रेकअप किया था तो वो घंटों मेरे घर के बाहर आकर बैठा रहता था. रायन ने जिस तरह से जेस की फैमिली की जिंदगी खराब की है, मुझे इस बात से बिल्कुल हैरत नहीं है. वो एक बुरे सपने की तरह था. 
(सभी फोटो क्रेडिट: Jess Aldridge फेसबुक)