scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

26 साल की उम्र में 'असली' पिता का लगाया पता, Instagram से यूं हुई मुलाकात

biological father Instagram
  • 1/8

अमेरिका में एक 26 साल के युवक की पहली बार अपने जैविक पिता (Biological Father) से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बात हुई. युवक ने इस बातचीत का चैट ट्विटर (Twitter) पर शेयर कर दिया. देखते ही देखते ही उसका ये चैट वायरल (Viral Chat) हो गया और लोग सालों बाद अपनों के मिलने की कहानियां शेयर करने लगे.  

(सभी फोटो- @CamDiggz ट्विटर) 

biological father Instagram
  • 2/8

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैमरून को 18 साल की उम्र में पता चला कि जिसे वो अपना पिता समझ रहा है, वो उसके जैविक पिता नहीं है. लेकिन इसकी पुष्टि के लिए डीएनए परीक्षण करने के लिए कैमरून ने 26 वर्ष की आयु तक इंतजार किया. 

biological father Instagram
  • 3/8

इस बीच जून 2020 में जब कैमरून 26 वर्ष का हुआ तो उसने एक शख्स को सोशल मीडिया पर देखा. उसे लगा वही उसके जैविक पिता हैं और उसने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज कर दिया. दोनों के बीच फोटोज का आदान-प्रदान हुआ और इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई. 
 

biological father Instagram
  • 4/8

कैमरून ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी इस कहानी को शेयर किया है. जिसमें उसने पिछले जून में अपने जैविक पिता के साथ किये चैट का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. साथ ही जैविक पिता के साथ हुई मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की. 

biological father Instagram
  • 5/8

26 वर्षीय कैमरून का ये ट्वीट वायरल हो गया है. इसे 424000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कैमरून के ट्वीट पर अब दूसरे लोग भी लंबे समय से खोए हुए माता-पिता और भाई-बहनों से मिलने की अपनी कहानियों को शेयर कर रहे हैं. 

biological father Instagram
  • 6/8

कैमरून ने लिखा मैंने उस व्यक्ति को मैसेज भेजा था, जिससे पहले कभी नहीं मिला था. दोनों के बीच पिछले साल जून में कुछ इस तरह मैसेज से बातचीत की शुरुआत हुई- हैलो, मेरा नाम कैमरून है. उम्मीद कर रहा हूं कि आप और मैं बातचीत कर सकते हैं. सामने से जवाब मिला- 'किस बारे में?'

biological father Instagram
  • 7/8

कैमरून ने रिप्लाई किया- 'मेरे जैविक पिता होने की संभावना के बारे में.' सामने से जवाब मिला- 'आपकी उम्र क्या है?' कैमरून ने उत्तर दिया- 'मैं 27 अप्रैल को 26 वर्ष का हो गया.' इसके बाद कैमरून ने एक तस्वीर शेयर की. कुछ समय बाद दोनों की मुलाकात हुई और कैमरून को उसके जैविक पिता मिल गए.  

biological father Instagram
  • 8/8

कैमरून ने ट्विटर पर लिखा- 'अब मेरे दो पिता हैं. मेरे पिता जिन्होंने मुझे पाला-पोसा अभी भी मेरे जीवन में हैं. मुझे अपने जैविक पिता के बारे में तब पता चला जब मैं 18 साल का था. मैंने 26 साल की उम्र तक डीएनए परीक्षण नहीं किया था.