scorecardresearch
 

वायरल न्यूज़

बिहार में हो गई बीजेपी नेता की पिटाई? देखिए वीडियो की पड़ताल

21 सितंबर 2020

बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये दावा किया जा रहा है कि बिहार के लोगों में बीजेपी के खिलाफ काफी गुस्सा है और जनता बीजेपी नेताओं की पिटाई करके अपना गुस्सा निकाल रही है. इस दावे की सच्चाई जानने के लिए हमने पड़ताल की तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई. आप भी देखिए हमारी ये रिपोर्ट.

दिव्यांग पर फूटा सिपाही का गुस्सा, पत्नी के सामने बेरहमी से की पिटाई

19 सितंबर 2020

पुलिस थाने में एक दिव्यांग की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस का एक सिपाही दिव्यांग की बेरहमी से पिटाई करता नज़र आ रहा है. ये घटना उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है. देखिए दिव्यांग की पिटाई पर ये खास रिपोर्ट.

अमिताभ के साथ दाऊद इब्राहिम की तस्वीर? देखें क्या है वायरल पोस्ट का सच

18 सितंबर 2020

सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर की वजह से बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन लोगों के निशाने पर आ गए हैं. तस्वीर में अमिताभ एक शख्स के साथ नज़र आ रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि अमिताभ के साथ दिख रहा शख्स अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है. लेकिन जब हमने इस वायरल तस्वीर की पड़ताल की तो पाया कि वायरल तस्वीर को लेकर जो दावा किया जा रहा है वो एकदम बेबुनियाद है. तस्वीर में अमिताभ जिस शख्स के साथ नजर आ रहे हैं, वो महाराष्ट्र के पीडब्लूडी मंत्री और कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण हैं. यानी अशोक चव्हाण को दाऊद इब्राहिम बताकर गलत दावे के साथ इस तस्वीर को वायरल किया जा रहा है. देखें वीडियो.

कंगना की अबू सलेम के साथ वायरल तस्वीर का क्या है सच?

17 सितंबर 2020

सोशल मीडिया पर कंगना की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में कंगना के साथ कोई और नहीं गैंगस्टर अबू सलेम है. तस्वीर के जरिए कंगना पर तरह तरह के कमेंट किए जा रहे हैं. सवाल है कि क्या है इस तस्वीर की सच्चाई. आइए करते हैं इसकी पड़ताल.

क्या सेना के 80 हजार जवान मांग रहे हैं छुट्टी? जानें वायरल दावे का सच

15 सितंबर 2020

भारत और चीन बॉर्डर पर हालात तनावपूर्ण हैं. दोनों देशों की सेनाएं आमने-सामने खड़ी हैं. राजनीतिक और कूटनीतिक स्तर पर सिचुएशन को नॉर्मलाइज करने की कोशिश चल रही हैं. इन सब के बीच चौंकाने वाला एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि इस तनावपूर्ण माहौल के बीच भारतीय सेना के 80 हजार जवानों ने छुट्टी के लिए अर्जी दी है. इस वीडियो में देखें क्या है इस वायरल दावे का सच.

कंगना का पुराना वीड‍ियो हुआ वायरल, ड्रग एडिक्शन की बात थी कबूली

15 सितंबर 2020

सुशांत की हत्या की जांच से शुरू हुआ मामला अब बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल तक पहुंच गया है. नारकोटिक्स ब्यूरो बॉलिवुड के ड्रग लिंक खंगाल रहा है. इसी बीच कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फ्लोट कर रहा है. इस वीडियो में कंगना कह रही हैं क‍ि वे ड्रग अडिक्ट थीं. देखिए हमारी ये रिपोर्ट.

वायरल न्यूज: क्या सुशांत की आत्मा खोलेगी मौत का राज?

13 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक, उन्हीं का चर्चा हुआ. रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत ने उनसे सपने में बातचीत की थी. दावे तो सुशांत की आत्मा से बातचीत के भी किए जा रहे हैं. चलिए कर सकते हैं इस दावे की पड़ताल. देखिए वायरल न्यूज.

क्या राज ठाकरे ने कर दिया उद्धव के खिलाफ युद्ध का एलान?

12 सितंबर 2020

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट से लग रहा है कि राज ठाकरे अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ के लिए अपने भाई उद्धव ठाकरे की आलोचना कर रहे हैं. क्या है वायरल हो रहे ट्वीट इस ट्वीट की सच्चाई. देखिए हमारी ये रिपोर्ट.

ब्रूस ली की यादें ताजा कर रहा यह बच्चा! देखें Viral Video

11 सितंबर 2020

ब्रूस ली ने अपनी रफ्तार और फुर्ती की वजह से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बचाई थी. लोग आज भी उन्हें कुंग फू किंग के नाम से जानते हैं. एक छोटे से बच्चे ने अपनी रफ्तार और फुर्ती की वजह से एक बार फिर ब्रूस ली की याद ताजा कर दी है. इस बच्चे को लोग मिनी ब्रूस ली कह रहे हैं. इसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जापान के नारा सिटी में रहने वाले 10 साल के रयूजी इमाई को दुनिया मिनी ब्रूस ली के नाम से जानती है. इस बच्चे ने इतनी कम उम्र में ही मार्शल आर्ट में महारत हासिल कर ली है. इतनी छोटी सी उम्र में ही इसने सिक्स पैक एब भी बना लिए हैं. देखिए ये रिपोर्ट.

मनोज बाजपेयी का रैप सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका

10 सितंबर 2020

जश्न मनाते सेना के जवानों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ज‍िसके जरिए दावा किया जा रहा है कि भारतीय सेना के जवान हैं, जो चीन की सीमा में 4 किलोमीटर अंदर तक घुसने के बाद जश्न मना रहे हैं. एक क्यूट बच्ची का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस बच्ची का डांस और क्यूट एक्सप्रेशन देखने लायक है. मनोज बाजपेयी का एक रैप सॉन्ग इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इसकी वजह है इस रैप सॉन्ग के बोल और इसका प्रजेंटेशन. दरअसल इस रैप सॉन्ग के जरिए प्रवासी मजदूरों का दर्द समझाने की कोशिश की गई है.

वायरल न्यूज: क्या सुशांत सिंह राजपूत ने बनाई थी FAU-G गेम?

09 सितंबर 2020

भारत में पबजी पर बैन लगने के ठीक दो दिन बाद फौजी नाम का गेम लॉन्च करने का ऐलान कर दिया. इस ऐलान के बाद देशभर के गेमर्स इस बात की अटकलें लगा रहे हैं कि ये गेम पबजी की तुलना में कैसा होगा. सोशल मीडिया पर एक दावा वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इस गेम को सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया था लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार ने इसे चुराकर खुद लॉन्च कर दिया. हमने पड़ताल की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई. देखिए खास रिपोर्ट.