scorecardresearch
 

किस्‍मत कनेक्‍शन

किस्मत कनेक्शन: हाथों के वलय क्या होते हैं? क्या होता है इनका प्रभाव?

25 जनवरी 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में पंडित शैलेंद्र पांडेय बात करेंगे हाथों के वलय क्या होते हैं? क्या होता है इनका प्रभाव? ज्योतिष के अनुसार हाथों की अंगुलियों के नीचे एक छल्लेदार आकृति होती है. इस आकृति को वलय कहा जाता है. आम तौर पर इन वलयों का प्रभाव नकारात्मक होता है. सूर्य का वलय, शुक्र का वलय, शनि का वलय और बृहस्पति का वलय. बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

किस्मत कनेक्शन: जानिए क्या है पुत्रदा एकादशी का महत्व, पूजा विधि

24 जनवरी 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में पंडित शैलेंद्र पांडेय बात करेंगे पौष की पुत्रदा एकादशी के बारे में. एकादशी का व्रत इतना महत्वपूर्ण क्यों है? क्या है पुत्रदा एकादशी का महत्व? ज्योतिष के अनुसार व्रतों में सर्वाधिक महत्वपूर्ण व्रत एकादशी का होता है. एकादशी का नियमित व्रत रखने से मन की चंचलता समाप्त होती है. पुत्रदा एकादशी का व्रत संतान प्राप्ति के लिए अमोघ है. बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

किस्मत कनेक्शन: जानिए चीज़ों के खोने का ज्योतिष से क्या सम्बन्ध है

23 जनवरी 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में पंडित शैलेंद्र पांडेय बात करेंगे चीज़ों के खोने का ज्योतिष से क्या सम्बन्ध है. 6वे,11वे और 12वे भाव से चीज़ों का नुकसान देखा जाता है. गोचर के चंद्रमा के 4थे, 6वे, 8वे या 12वे भाव में होने पर चीज़ों का नुकसान हो सकता है. आम तौर पर शनिवार को खोयी चीजें या तो नहीं मिलती या काफी देर से मिलती हैं. बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

किस्मत कनेक्शन: जानिए महिलाओं की बीमारियां का ज्योतिष कनेक्शन क्या है

22 जनवरी 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में पंडित शैलेंद्र पांडेय बात करेंगे ज्योतिष के अनुसार कैसी हो सकती है आपकी पत्नी. पुरुष की कुंडली का सप्तम भाव और शुक्र उसकी पत्नी से सम्बन्ध रखते हैं. इसके अलावा उसके बृहस्पति से हम पत्नी का स्वभाव और करियर जान सकते हैं. राशियों के आधार भी काफी हद तक पत्नी के बारे में जानकारी मिल सकती है. बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

बुध की तीन अशुभ स्थितियां क्या? जीवन पर क्या असर?

21 जनवरी 2021

आज किस्मत कनेक्शन में हम आपको बताएंगे बुध की तीन ऐसी स्थितियों के बारे में जो आपके जीवन में मुश्किलें बढ़ा सकता है. साथ ही हम बात करेंगे आपके दैनिक राशिफल की. हम आपको बताएंगे कैसा रहेगा आपका आज का दिन. हम आपको ये भी बताएंगे कि बुध की अशुभ स्थिति से होने वाले नुकसान से कैसे बचा जा सकता है. कैसा होगा आज का दिन? ये जानने के लिए देखें वीडियो.

क‍िस्मत कनेक्शन: सूर्य, चंद्रमा या नाम राश‍ि में से क‍िसे करें फॉलो, जान‍िए

20 जनवरी 2021

क‍िस्मत कनेक्शन में आज ज्योत‍िषविद् शैलेंद्र पांडे बात करेंगे राशियों की समस्या के बारे में. बताएंगे राशियों की स्थिति क्या है? राशियों में समस्या क्यों होती है? सूर्य के आधार पर राशि का मामला क्या है? नाम के आधार पर राशि का मामला क्या है? चंद्रमा के आधार पर राशि का मामला क्या है? बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

क्या है चंद्रमा का ग्रहण योग और किस तरह की देता है समस्याएं?

19 जनवरी 2021

क‍िस्मत कनेक्शन में आज ज्योत‍िषविद् शैलेंद्र पांडे चंद्रमा ग्रहण योग के बारे में बात करेंगे. बताएंगे क्या है चंद्रमा का ग्रहण योग? यह किस तरह से यह समस्याएं देता है? मन की समस्याएं कैसे होगी दूर? कुंडली में ग्रहण योग है तो कैसे होगा इसका समाधान? बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. देखें क‍िस्मत कनेक्शन.

महंगे रत्नों के स्थान पर कैसे धारण कर सकते हैं उनके उपरत्न? जान‍िए

18 जनवरी 2021

क‍िस्मत कनेक्शन में आज ज्योत‍िषविद् शैलेंद्र पांडे बात करेंगे रत्न धारण करने के नियम के बारे में. बताएंगे क्या हैं रत्नों के तत्त्व और कौन से रत्न किस तरह असंतुलन को दूर करते हैं? क्या है रत्नों के पहनने का तरीका? और क्या क्या सावधानियां रखनी चाहिए? अगर आप महंगे रत्न नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप आप कैसे उनके उपरत्न धारण कर सकते हैं? बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

नौकरी में तरक्की क‍े ल‍िए करें क्या उपाय? जान‍िए

17 जनवरी 2021

क‍िस्मत कनेक्शन में आज ज्योत‍िषविद् शैलेंद्र पांडे बात करेंगे प्रमोशन पाने के उपायो के बारे में. बताएंगे प्रमोशन पाने के लिए क्या करें? अगर आप शिक्षा क्षेत्र में हैं तो प्रमोशन के लिए क्या करें? इसी तरह अगर आप मेड‍िकल, तकनीकी, कॉर्पोरेटए मीडिया, फिल्म, ग्लैमर, कला के क्षेत्र या सरकारी नौकरी में हैं तो प्रमोशन के लिए क्या करें? बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

शुक्र कमजोर हो तो करें क्या उपाय? जान‍िए

16 जनवरी 2021

क‍िस्मत कनेक्शन में आज ज्योत‍िषविद् शैलेंद्र पांडे बात करेंगे शुक्र ग्रह के बारे में. ज‍िसमें जानेंगे शुक्र कमजोर है या खराब है? शुक्र के खराब होने पर कौन सी समस्याएं होती हैं? शुक्र कमजोर हो तो क्या उपाय करें? शुक्र खराब हो तो क्या उपाय करें? बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.

क्या हैं मंत्रों के जाप का नियम और सावधानियां, जान‍िए

15 जनवरी 2021

क‍िस्मत कनेक्शन में आज ज्योत‍िषविद् शैलेंद्र पांडे बात करेंगे मंत्रों के बारे में. ज‍िसमें जानेंगे क्या हैं मंत्र? मंत्र कैसे काम करते हैं? कैसे जीवन पर प्रभाव डालते हैं? क्या है मंत्रों का विज्ञान? क्या है मंत्रों के जाप का नियम और सावधानियां? बात आपकी राशियों की भी करेंगे, आपके सवालों का जवाब भी देंगे. लेक‍िन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे गुडलक.