scorecardresearch
 

किस्‍मत कनेक्‍शन

अगर वैवाहिक जीवन में हो रही हैं समस्याएं तो करें ये उपाय

10 अप्रैल 2021

आज किस्मत कनेक्शन में हम बात करेंगे पति-पत्नी के रिश्ते के बारे में. हम आपको बताएंगे कि कब पति के विचार और पत्नी के विचार मेल नहीं खाते. जब पति पत्नी की राशियों में मित्रता न हो तो ऐसी समस्या हो जाती है. अगर ग्रहों में शत्रुता हो तो रोज वाद विवाद होता रहता है. साथ ही हम आपको बताएंगे उपाय जो पति-पत्नी के विवाद को सुलाझा पाएंगे. ज्यादा जानकारी के लिए देखें ये वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: राशि के अनुसार जानें किस उम्र में मिलेगा धन?

09 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में सैलेंद्र पांडेय करेंगे कि आपके राशी के अनुसार कि जीवन के किस उम्र में आपको धन मिलने की सबसे ज्यादा प्रवल संभावना होती है. और धन प्राप्त करने के अचूक और सटीक तरीके क्या हैं. मेष राशि- आयु के 19 वे, 28 वे, 37 वे तथा 55 वे वर्ष में अचानक प्रचुर धन मिलने के योग होते हैं. इन लोगों को धन आम तौर पर स्वयं की मेहनत से ही मिल पाता है. देखें वीडियो.

क्या है किताब और राशियों का किस्मत कनेक्शन?

08 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिषी शैलेंद्र पांडेय बताएंगे कि किताब और राशियों का क्या कनेक्शन है? मेष राशी वाले सामान्यतः किताब पढ़ने का बहुत शौक नहीं रखते. वृष राशी वालों को गंभीर और ज्ञानवर्धक किताबें पढ़ने का शौक होता है. वहीं, मिथुन राशी वाले प्रेम,रोमांस और कल्पना से सम्बंधित किताबें पढ़ना चाहते हैं. इसके अलावा पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे आपकी राशियों का हाल और देंगे गुडलक टिप. देखिए ये वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: पापमोचनी एकादशी व्रत की जानिए महिमा

07 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिषी शैलेंद्र पांडेय बताएंगे पापमोचनी एकादशी के उपवास का महत्व. व्रत या उपवास वैज्ञानिक रूप से भी रक्खा जाता है और आध्यात्मिक रूप से भी. व्रत का मूल उद्देश्य वैज्ञानिक रूप से शरीर को स्वस्थ्य रखना होता है. विशेष तिथियों या दिनों को व्रत-उपवास रखने से शरीर और मन तो शुद्ध होता ही है, साथ ही मनचाही इच्छाएं भी पूरी होती हैं. इसके अलावा पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे आपकी राशियों का हाल और देंगे गुडलक टिप. देखिए ये वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: शत्रु और विरोधी होंगे शांत, करें ये आसान उपाय

06 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में सैलेंद्र पांडेय करेंगे कि शत्रु और विरोधियों को शांत करने के उपाय क्या हैं. मेष राशी वाले नित्य प्रातः सूर्य को जल अर्पित करें. साथ ही बुधवार को भगवान गणेश को दूर्वा. वृष राशी वाले जितना हो सके वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें. साथ ही भगवान शिव को हर शुक्रवार को इत्र अर्पित करें. मिथुन राशी वाले अतिविश्वास से बचाव करना आवश्यक है. हर मंगलवार को हनुमान जी का दर्शन पूजन जरूर करना चाहिए. देखें वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: कैसे दूर होगी घर की नकारात्मक ऊर्जा?

05 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिष सैलेंद्र पांडेय में बात करेंगे घर की समस्याएं और समाधान के बारे में. ज्योतिष के अनुसार अगर घर में घुसते ही आपका मन अशांत हो जाता है, या आपको उदासी महसूस होती हो. घर का माहौल भारी भारी सा लगता हो तो समझना चाहिए कि घर में काफी नकारात्मक ऊर्जा है. आपका बृहस्पति कमजोर है और घर में शुभ अंश घट रहा है. ऐसी दशा में रोज शाम को घर में पूजा स्थान पर दीपक जलाएं. देखें वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: शीतला अष्टमी पर क्या करें, क्या न करें?

04 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिषी शैलेंद्र पांडेय बताएंगे कि शीतला अष्टमी पर मां शीतला को कैसे प्रसन्न करें. मां शीतला का उल्लेख सर्वप्रथम स्कन्दपुराण में मिलता है. इनको अत्यंत सम्मान का स्थान प्राप्त है. इनका स्वरुप अत्यंत शीतल है और रोगों को हरने वाला है. इनकी उपासना का मुख्य पर्व "शीतला अष्टमी" है. इसके अलावा पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे आपकी राशियों का हाल और देंगे गुडलक टिप. देखिए ये वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: जानें, कैसे बनाएं ऑफिस को अपने लिए भाग्यवान

03 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिष सैलेंद्र पांडेय में बात करेंगे कि खुद के लिए ऑफिस को भाग्यवान कैसे बनाएंगे. मेष राशी वाले आपके ऑफिस को हवादार जरूर होना चाहिए. अपने ऑफिस में कांच के पात्र में जल भरकर रखें. वृष राशी वाले ऑफिस की दीवारों पर ढेर सारा सामान न लगायें. मिथुन राशी वालों कि ऑफिस में जितनी ज्यादा रौशनी होगी उतना ही उत्तम होगा. देखें वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: जानें, क्या रखें पर्स में कि बरसे मां लक्ष्मी की कृपा

02 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिष सैलेंद्र पांडेय में बात करेंगे कि क्या रखें पर्स में कि बरसे मां लक्ष्मी की कृपा. जिससे आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी. मेष राशिवाले अपने पास लाल या भूरे रंग का पर्स रखें. पर्स में अनावश्यक वस्तुएं न ठूसें. पर्स में थोड़ी दूर्वा रखें. जानिए राशियों की सटीक भविष्यवाणी. साथ ही आपको बताएंगे आज का गुडलक. देखें वीडियो.

किस्मत कनेक्शन: बच्चे के जीवन में आ रही समस्याओं का जानें समाधान

01 अप्रैल 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिषी शैलेंद्र पांडेय बताएंगे कि आपके बच्चे के जीवन में आ रही समस्याओं से कैसे निजात पाएं. बच्चे का जीवन मुख्य रूप से चन्द्रमा से संचालित होता है. इसके अलावा बच्चे पर कुछ प्रभाव बुध का भी होता है. बच्चे का स्वास्थ्य और एकाग्रता सूर्य से भी सम्बन्ध रखती है. कुल मिलाकर बच्चे पर चंद्र सूर्य और बुध गहरा असर डालते हैं. इसके अलावा पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे आपकी राशियों का हाल और देंगे गुडलक टिप. देखिए ये वीडियो.

ईर्ष्या और अहंकार का किस्मत कनेक्शन

31 मार्च 2021

किस्मत कनेक्शन के इस एपिसोड में ज्योतिषी शैलेंद्र पांडेय बताएंगे कि ईर्ष्या और अहंकार से आपके सितारों पर क्या फर्क पड़ता है? कुंडली में चन्द्रमा और बुध की स्थिति ईर्ष्या के बारे में बताती है. वहीं, चतुर्थ और सप्तम भाव से भी ईर्ष्या का सम्बन्ध होता है. चन्द्रमा दूषित हो तो ईर्ष्या का जन्म होता है. बुध की गड़बड़ी से ईर्ष्या के साथ खराब विचार का जन्म होता है. इसके अलावा पंडित शैलेंद्र पांडेय बताएंगे आपकी राशियों का हाल और देंगे गुडलक टिप. देखिए ये वीडियो.