scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

WhatsApp में अब 'पेमेंट और प्यार' एक साथ, जानें क्या है ये दिलचस्प फीचर

WhatsApp Payments
  • 1/6

WhatsApp ने अपने ऐप में पेमेंट भेजने के दौरान विजुअल अपील ऐड करने के लिए स्टिकर्स की एक नई सीरीज को पेश किया है. कंपनी ने नए इलस्ट्रेशन को रिलीज करने के लिए 5 फीमेल इंडियन आर्टिस्ट के साथ साझेदारी की है. ये मनी एक्सचेंज के अलग-अलग कल्चरल एक्सप्रेशन पर तैयार किए गए हैं.

WhatsApp Payments
  • 2/6

स्टिकर पैक्स को भारतीय यूजर्स के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है. कंपनी का कहना है कि इन स्टिकर्स के जरिए यूजर्स लव, केयर, ग्रैटिट्यूड, ब्लेसिंग और जॉय जैसे एक्सप्रेशन्स को फन एनिमेटेड इलस्ट्रेशन में तब्दील कर पाएंगे.

WhatsApp Payments
  • 3/6

आर्टिस्ट्स के बारे में बात करें तो वॉट्सऐप ने अंजली मेहता के साथ साझेदारी की है. ये एक आर्टिस्ट और इलस्ट्रेटर हैं. जो ह्यूमन साइकोलॉजी, ट्रैवेलिंग और फोटोग्राफी से प्रेरणा लेने के लिए जानी जाती हैं. इन्होंने 'प्यार और पेमेंट्स' नाम का वॉट्सऐप स्टिकर पैक क्रिएट किया है.

WhatsApp Payments
  • 4/6

इसी तरह स्केच आर्टिस्ट और GIF क्यूरेटर अनुजा पोथिरेड्डी ने वॉट्सऐप स्टिकर पैक 'Pay OK Please' क्रिएट किया है. इंडिपेंडेंट इलस्ट्रेटर नीति ने 'पे आधा और ज्यादा' नाम से स्टिकर पैक तैयार किया है.

WhatsApp Payments
  • 5/6

इन सबके साथ ही इलस्ट्रेटर और आर्टिस्ट ओशीन सिल्वा ने 'सबसे बड़ा रुपैया' नाम से स्टिकर पैक बनाया है. अंत में मुंबई की ग्राफिक डिजाइनर मीरा फ़ेलिशिया मल्होत्रा की बात करें तो इन्हें DIY कल्चर, इंडी म्यूजिक, जेंडर और मेंटल हेल्थ से प्रेरणा मिलती है. इन्होंने 'अपना सपना मनी' नाम से स्टिकर पैक बनाया है.

 

WhatsApp Payments
  • 6/6

आपको बता दें ये सभी स्टिकर पैक्स एक खास एक्सप्रेशन डिलीवर करते हैं.