scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme Watch S की सेल आज, कीमत 4,999 रुपये, मिलता है ब्लड ऑक्सीजन सेंसर

Realme Watch S
  • 1/6

Realme Watch S को आज भारत में सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस वॉच की ये दूसरी फ्लैश सेल है. इसे पिछले साल दिसंबर के अंत में लॉन्च किया गया था. इस वॉच में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Realme Watch S
  • 2/6

Realme Watch S की कीमत भारत में 4,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक आज इसे दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद पाएंगे. फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI जैसे कुछ ऑफर्स भी मिलेंगे.

Realme Watch S
  • 3/6

ग्राहकों के पास सिलिकॉन स्ट्रैप्स को चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज में खरीदने का ऑप्शन होगा. इसी तरह वीगन लेदर स्ट्रैप्स को ग्राहक ब्राउन, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में खरीद पाएंगे.

Realme Watch S
  • 4/6

Realme Watch S के स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 600 nits ब्राइटनेस के साथ 1.3-inch (360x360 पिक्सल) सर्कुलर डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें प्रोटेक्शन के लिए 2.5D कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 भी मौजूद है. ये वियरेबल 16 स्पोर्ट मोड्स के सपोर्ट के साथ आता है.

Realme Watch S
  • 5/6

Realme Watch S में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग के लिए PPG सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन-लेवल मॉनिटरिंग के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है. ये वॉच स्लीप पैटर्न्स को भी मॉनिटर करती है. साथ ही ये IP68 रेटिंग के साथ आती है. इसकी बैटरी 390mAh की है और ये सिंगल चार्ज के बाद 15 दिन तक चल सकती है.

Realme Watch S
  • 6/6

साथ ही इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेसेस, स्मार्ट नोटिफिकेशन्स, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल और फाइंड माय फोन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.