scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

PUBG MOBILE INDIA के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, जल्द होगा उपलब्ध

PUBG Mobile pre registration
  • 1/7

PUBG Mobile ने भारत वापसी का ऐलान कर दिया है. अब कंपनी भारत के लिए ख़ास तौर पर PUBG MOBILE INDIA गेम लॉन्च करेगी. PUBG Mobile India के लिए प्री रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है. प्री रजिस्ट्रेशन एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के लिए है.

PUBG Mobile pre registration india
  • 2/7

हालाँकि कंपनी ने ये नहीं बताया है कि गेम लॉन्च कब होगा और इसे कब से डाउनलोड किया जा सकेगा. लेकिन इससे पहले गेम शेयरिंग कम्यूनिटी Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA प्री रजिस्ट्रेशन के लिए लाइव किया जा चुका है.

PUBG Mobile India pre registration
  • 3/7

Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA को लिस्ट भी कर दिया गया है और इस कम्यूनिटी के चुनिंदा यूजर्स इसके लिए प्री रजिस्ट्रेशन भी कर रहे हैं. ये iOS और Android दोनों ही प्लैटफॉर्म के लिए उपलब्ध है. हालांकि अभी तक ये न तो गूगल प्ले स्टोर और न ही ऐपल के ऐप स्टोर पर आया है.

PUBG Mobile India pre registration tap tap
  • 4/7

Tap Tap पर PUBG MOBILE INDIA को गेमिंग कम्यूनिटी से अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. अब तक यहां 1 लाख प्री रजिस्ट्रेशन किए जा चुके हैं. इतना ही नहीं यहाँ PUBG MOBILE INDIA गेम की डीटेल्स और फ़ेसबुक, इंस्टा पेज की भी जानकारी दी गई है.

PUBG Mobile INDIA krafton
  • 5/7

PUBG MOBILE INDIA का फ़ेसबुक पेज भी है, लेकिन ये वेरिफाइड नहीं है. यहाँ कमिंग सून का मैसेज लिखा हुआ है. Tap Tap के गेम डिस्क्रिप्शन के मुताबिक ये गेम हिंदी और इंग्लिश में होगा. हालांकि ये कितना मुमकिन फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है.

PUBG Mobile comeback
  • 6/7

आपको बता दें कि कल ही साउथ कोरियन कंपनी Krafton Inc के तहत आने वाली कंपनी PUBG Corporation ने ऐलान किया है कि भारत में 100 मिलियन निवेश किया जाएगा और भारत के लिए ख़ास PUBG Mobile India गेम लॉन्च किया जाएगा.

PUBG Mobile comeback india
  • 7/7

PUBG Corporation भारत में अपनी सबसिडरी की भी शुरुआत करेगी जिसके लिए 100 लोगों की हायरिंग की जाएगी. कंपनी ने डेटा सिक्योरिटी को लेकर कहा है कि कंपनी के लिए यूज़र डेटा प्राइवेसी और सिक्योरिटी टॉप प्रायॉरिटी है और इसके लिए कंपनी लगातार ऑडिट करेगी.