scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

इनकम टैक्स की नई वेबसाइट क्रैश, Infosys पर भड़कीं निर्मला सीतारमण

Income Tax New Site
  • 1/6

इनकम टैक्स की नई वेबसाइट में लॉन्च के कुछ देर के बाद से ही दिक्कत आने लगी है. इसको लेकर कई यूजर्स शिकायत कर रहे हैं. अब इसको लेकर खुद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी एक्टिव हो गई है. उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया है. 

FM Tweet
  • 2/6

वित्त मंत्री ने एक ट्विटर यूजर की शिकायत पर कहा है नए इनकम टैक्स पोर्टल को कल 20.45 पर लॉन्च किया गया था. इसको एक्सेस करने में लोगों को दिक्कत आ रही है. उनके टाइमलाइन पर इसको लेकर कई ट्वीट्स आ रहे हैं. 
 

Website Down Tweet
  • 3/6

इसके बाद उन्होंने टेक्नोलॉजी कंपनी Infosys और इसके को-फाउंडर Nandan Nilekani को टैग करते हुए कहा टैक्स पेयर्स को सर्विस की क्वालिटी में कमी नहीं होने दें. आपको बता दें नए इनकम टैक्स पोर्टल को Infosys ने ही बनाया है. 
 

Nirmala Sitharaman Photo: PTI
  • 4/6

नए पोर्टल को कल यानी सोमवार को लॉन्च किया गया था. इसको लेकर कई लोग शिकायत कर रहे हैं वो साइट को ओपन नहीं कर पा रहे हैं. वित्त मंत्री के अनुसार वो काफी लोगों की शिकायत इसको लेकर सोशल मीडिया पर देख रही हैं. 
 

Website Down Income Tax
  • 5/6

Infosys GSTN का IT इंफ्रास्ट्रक्चर को मैनेज कर रहा है. नए साइट के बारे में कहा गया है इसमें सभी तरह के इंटरैक्शन और अपलोड या लंबित कार्रवाइयां एकल डैशबोर्ड पर प्रदर्शित की जाएंगी. जिससे टैक्सपेयर्स सारी चीजों को ट्रैक कर सकेंगे.
 

New Income Tax portal
  • 6/6

नए पोर्टल के जरिए टैक्सपेयर्स इनकम टैक्स फॉर्म भरने, टैक्स प्रोफेशनल्स को जोड़ने, फेसलेस स्क्रूटनी या अपील में नोटिस के जवाब सबमिट करने आदि का लाभ ले सकते हैं. फिलहाल इस नए पोर्टल को भी एक्सेस करने में लोगों को दिक्कत आ रही है.