scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

42 घंटे की बैटरी के साथ Mivi के नए ईयरबड्स भारत में लॉन्च, कीमत 999 रुपये

Mivi Duopods F30
  • 1/6

Mivi ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Mivi DuoPods F30 को लॉन्च कर दिया है. ये कंपनी के नए अफोर्डेबल ईयरबड्स हैं. इन बड्स में हाई क्वालिटी ऑडियो आउटपुट के लिए 13mm ऑडियो ड्राइवर्स और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स को इस प्रोडक्ट के जरिए 42 घंटे तक की बैटरी मिलेगी.

Mivi Duopods F30
  • 2/6

Mivi Duopods F30 की कीमत भारत में 999 रुपये रखी गई है और ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. इसे ब्लैक, ब्लू, रेड और वाइट वाले चार कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है.

Mivi Duopods F30
  • 3/6

Mivi DuoPods F30 के स्पेसिफिकेशन्स

Mivi के इन अफोर्डेबल ईयरबड्स की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को चार्चिंग केस के साथ 40 घंटे तक की बैटरी मिलेगी. इतनी बैटरी 50 प्रतिशत वॉल्यूम पर ग्राहकों को मिलेगी. डस्ट, वाटर और स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IPX4 सर्टिफाइड है.

Mivi Duopods F30
  • 4/6

साथ ही इन बड्स में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. ऐसे में इन्हें 10 मिनट चार्ज कर ग्राहक 10 घंटे तक चला सकेंगे. आपको बता दें इन दोनों ही बड्स में माइक्रोफोन्स दिए गए हैं. ऐसे में कॉल करने के लिए ग्राहक दोनों में से किसी भी बड का इस्तेमाल कर पाएंगे.

Mivi Duopods F30
  • 5/6

Mivi DuoPods F30 में ऑटो कनेक्ट का फीचर दिया गया है. ऐसे में बड्स आखिरी बार इस्तेमाल हुए डिवाइस के साथ ऑटोमैटिकली कनेक्ट हो जाएंगे. कनेक्टिविटी के लिए यहां ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट मौजूद है.

Mivi Duopods F30
  • 6/6

इन बड्स में यूजर्स को हाई क्वालिटी ऑडियो आउटपुट के लिए 13mm ऑडियो ड्राइवर्स मिलेंगे. साथ ही यहां टच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं. इससे यूजर्स कॉल्स रिसीव कर पाएंगे और ट्रैक चेंज कर पाएंगे. साथ ही गूगल और सीरी जैसे वॉयस असिस्टेंट्स को एक्टिवेट भी कर पाएंगे.