scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Elon Musk से इंस्पायर हो कर ये 33 साल का शख्स 2 महीने में ऐसे बना करोड़पति

Glauber Contessoto
  • 1/7

Dogecoin नए क्रिप्टो करेंसी के तौर पर तेजी से उभरा है. Dogecoin ने साल के शुरूआत से ही इन्वेस्टर्स को काफी अच्छा रिटर्न्स दिया है. अब एक 33 साल के युवक ने इसको लेकर अपनी स्टोरी शेयर की है. उसने दावा किया Dogecoin की वजह से वो सिर्फ दो महीने में ही करोड़पति बन गया है. 

Crypto Currency
  • 2/7

Dogecoin से करोड़पती बनने का दावा Los Angeles के एक व्यक्ति Glauber Contessoto ने की. उसने दावा किया Dogecoin की वजह से वो 15 अप्रैल को करोड़पती बन गया. इसको लेकर उसने एक YouTube वीडियो भी शेयर किया है. 

Crypto Currency
  • 3/7

Glauber Contessoto ने बताया फरवरी में Dogecoin की वैल्यू 0.045 सेंट्स थी तब उसने 1,80,000 डॉलर इसमें इन्वेस्ट किए. उसने अपने करोड़पति होने के सबूत के तौर पर Reddit पर Robinhood होल्डिंग के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है. स्क्रीनशॉट के साथ उसने लिखा है कि वो करोड़पती बन गया है. 

Crypto Currency
  • 4/7

Glauber Contessoto को डिजिटल करेंसी में इन्वेस्ट करने का इंस्पिरेशन Tesla चीफ Elon Musk से मिला. Elon Musk Dogecoin को लेकर काफी दिनों से ट्वीट कर रहे थे. कई लोग मानते है कि Elon Musk के कुछ ट्वीट की वजह से भी Dogecoin का प्राइस बढ़ा है. 
 

Crypto Currency
  • 5/7

Contessoto म्यूजिक बिजनेस में काम करते हैं. उन्होंने कहा अरबपति Elon Musk की वजह से ही डिजिटल करेंसी में उसने इन्वेस्ट किया. उन्होंने अपने YouTube वीडियो में दावा किया है कि Tesla के बॉस Elon Musk का Dogecoins सर्कुलेशन में लगभग एक तिहाई हिस्सा है. 
 

Crypto Currency
  • 6/7

Glauber Contessoto ने बताया कि उन्हें Dogecoin पर पूरा भरोसा है. इसकी वजह से उसे फैमली के लिए पैसे बनाने में मदद मिलेगी ऐसा सोचकर उसने इसको लेकर रिस्क लिया. उसने अपने सभी शेयर और सेविंग के पैसे Robinhood के साथ मार्जिन पर Dogecoin में इन्वेस्ट कर दिया.

Share Market
  • 7/7

Glauber Contessoto को उसके दोस्तों ने अपने प्लान पर टिके रहने को कहा था. उनलोगों ने डिसाइस किया था वैल्यू के 1 करोड़ मार्क को क्रॉस करते ही होल्डिंग का 10 परसेंट बाहर निकाल लेंगे. पिछले कुछ हफ्तों से Dogecoin में मिक्स ट्रेंड देखने को मिला है. इस वैल्यू मंगलवार को 21 रुपये तक पहुंच गई थी. इसका मार्केट कैप 1 ट्रिलियन डॉलर से भी ज्यादा है.