scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Battlegrounds Mobile प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध, ऐसे करें डाउनलोड

Battlegrounds Mobile India
  • 1/8

Battlegrounds Mobile India फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है. खेलने के लिए ये गेम उपलब्ध हो चुका है. इसको फिलहाल टेस्टर के लिए उपलब्ध करवाया गया है. यानी इसके ऑफिशियल वर्जन के लिए आपको इंतजार करना होगा. Battlegrounds Mobile India को अभी खेलने के लिए आपके इसका टेस्टर बनने के लिए अप्लाई करना होगा. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 2/8

Battlegrounds Mobile India टेस्टर बनने के लिए आपको इस लिंक पर जाना होगा. यहां पर क्लिक करके आप टेस्टर बनकर गेम को डाउनलोड कर सकते हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक स्लॉट फुल हो चुका था. लेकिन कंपनी ने फेसबुक पोस्ट से कन्फर्म किया है ये जल्द और भी टेस्टर्स के लिए उपलब्ध होगा. 

 

Battlegrounds Mobile India
  • 3/8

इस वजह से नए यूजर्स इसको डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं. टेस्टिंग पेज ओपन करने पर एक मैसेज यूजर को दिखाया जा रहा है. इसमें कहा जा रहा है. Battlegrounds Mobile India ऐप के टेस्टर बनने के लिए इंटरेस्ट दिखाने के लिए धन्यवाद. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 4/8

इस टाइम Battlegrounds Mobile India टेस्टिंग प्रोग्राम के मैक्सिमम नंबर तक पहुंच चुका है. यानी अब इसमें नए यूजर्स को नहीं जोड़ा जा सकता है. अब नए नए टेस्टर को इसमें नहीं ऐड किया जा रहा है. ये पेज कई लोगों को सर्वर एरर का मैसेज भी दे रहा है. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 5/8

इसके टेस्टर प्रोग्राम के जरिए कई लोगों ने गेम को डाउनलोड किया है. इसको लेकर यूजर्स ट्विटर पर स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं. शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में इस गेम का साइज 721MB बताया गया है. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 6/8

Battlegrounds Mobile India के आगे Early Access भी लिखा हुआ है. वहीं, कई यूजर्स डाउनलोड होने की शिकायत भी कर रहे हैं. जो स्क्रीनशॉट यूजर्स ने शेयर किए है उसके अनुसार इसमें फेसबुक और ट्विटर से लॉगिन करने का ऑप्शन दिया गया है. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 7/8

Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन को 18 मई से शुरू कर दिया गया है. रिपोर्ट की माने प्री-रजिस्ट्रेशन के एक महीने के बाद इसको रिलीज किया जाएगा यानी इसे 18 जून को रिलीज किया जा सकता है. 
 

Battlegrounds Mobile India
  • 8/8

पिछले साल PUBG Mobile को भारत सरकार ने बैन कर दिया था. इसके बाद से ये गेम वापसी की लगातार कोशिश कर रहा है. Krafton भारत के लिए पबजी मोबाइल का स्पेशल वर्जन Battlegrounds Mobile India जारी करने वाला है. अब ये सभी यूजर्स के लिए कब तक उपलब्ध होगा ये देखने वाली बात होगी.