scorecardresearch
 
टेक डील्स

Apple का नया ऑफर, स्टूडेंट्स को ऐसे फ्री मिलेंगे AirPods, जानें डिटेल

Apple Education Offer
  • 1/6

Apple ने एक नए सीजनल एजुकेशन ऑफर का ऐलान किया है. इसके तहत ग्राहकों को नया Mac या iPad खरीदने पर AirPods फ्री मिलेंगे. ये ऑफर इंडियन यूजर्स के लिए ऑनलाइन ऐपल स्टोर पर लाइव कर दिया गया है. एलिजिबल यूजर्स कॉलेज या यूनिवर्सिटी के लिए Mac या iPad खरीद सकते हैं और AirPods फ्री में पा सकते हैं.

Apple Education Offer
  • 2/6

इस ऑफर के लिए केवल नए कॉलेज या यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट, उनके लिए खरीदने वाले पैरेंट्स और सभी लेवल्स पर टीचर्स और स्टाफ एलिजिबल हैं. इस ऑफर के लिए यूनिवर्सिटी ID या एक्सेप्टेंस ऑफर की जरूरत होगी.

Apple Education Offer
  • 3/6

इस ऑफर के जरिए एजुकेशन यूजर्स कुछ Mac या iPad खरीदने पर AirPods (वायर्ड चार्जिंग) फ्री मिलेगा. इस ऑफर के लिए एलिजिबल प्रोडक्ट्स MacBook Air, MacBook Pro, iMac, Mac Pro और Mac mini, iPad Pro और iPad Air हैं.

Apple Education Offer
  • 4/6

साथ ही अगर आप वायरलेस चार्जिंग वाले AirPods या AirPods Pro खरीदना चाहते हैं तो आपको थोड़े ज्यादा पैसे देने होंगे. वायरलेस चार्जिंग वाले AirPods में अपग्रेड होने के लिए यूजर्स को 4,000 रुपये और AirPods Pro के लिए 10,000 रुपये चार्ज किया जाएगा. इस ऑफर को केवल ऑनलाइन ऐपल स्टोर के स्पेशल एजुकेशन सेक्शन से ही एक्सेस किया जा सकता है. इसे वेरिफिकेशन के बाद केवल एलिजिबल यूजर्स ही एक्सेस कर पाएंगे.

Apple Education Offer
  • 5/6

सीजनल ऑफर के अलावा यहां कुछ एजुकेशन ऑफर्स भी हैं जो ऐपल साल भर देता है. इस लिस्ट में ऐपल केयर पर 20 प्रतिशत की छूट, ऐपल पेंसिल और कीबोर्ड पर एजुकेशन डिस्काउंट, फ्री Apple TV+ सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाला 49 रुपये का ऐपल म्यूजिक स्टूडेंट प्लान और तीन महीने के लिए फ्री ऐपल Arcade सब्सक्रिप्शन शामिल है. तीन महीने खत्म होने के बाद ऐपल गेमिंग सब्सक्रिप्शन के लिए हर महीने 99 रुपये चार्ज करेगा.

Apple Education Offer
  • 6/6

ऑफर के एलिजिबल होने के लिए यूजर्स को अपने इंस्टीट्यूशन को वेरिफाई करने के लिए UNiDAYS पेज पर जाना होगा. यहां इंस्ट्रक्शन फॉलो करना होगा और वेरिफिकेशन फिनिश करने के लिए अपना यूनिवर्सिटी का नाम डालना होगा. अगर वेरिफिकेशन UNiDAYS के जरिए नहीं हो पाया तो यूजर्स 000800 040 1966 पर ऐपल सपोर्ट को कॉल कर सकते हैं या Apple Specialist से कनेक्ट कर सकते हैं.