scorecardresearch
 

Realme Buds Air की फ्लैश सेल आज, नोट कर लें टाइम

Realme के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स यानी रियलमी बड्स एयर आज फ्लैश सेल में उपलब्ध रहेगा. ग्राहक इसे आज फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे.

Realme Buds Air Realme Buds Air

  • रियमी Buds Air की कीमत 3,999 रुपये है
  • इसमें ब्लूटूथ V5.0 का सपोर्ट दिया गया है

Realme के ट्रू वायरलेस ईयरबड्स यानी रियलमी बड्स एयर आज फ्लैश सेल में उपलब्ध रहेगा. ग्राहक इसे आज फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे. रियलमी बड्स एयर की लॉन्चिंग पिछले महीने Realme X2 स्मार्टफोन के साथ हुई थी. साथ ही कंपनी ने इस दौरान डिजिटल पेमेंट सर्विस रियलमी पेसा को भी भारत में लॉन्च किया था. कंपनी का दावा है कि बड्स एयर को चार्जिंग केस की मदद से 17 घंटों तक चलाया जा सकता है.

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने रियलमी बड्स की कीमत 3,999 रुपये रखी है. ग्राहक इसे ब्लैक, वाइट और येलो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. आज ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे.

रियलमी बड्स एयर के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसे कस्टम R1 प्रोसेसर के साथ उतारा गया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि इस प्रोसेसर की मदद से इसमें सुपर लो लैटेंसी गेमिंग मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं. साथ ही कंपनी ने इसमें 12mm ऑडियो ड्राइवर्स भी दिया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ V5.0 का सपोर्ट दिया गया है. यहां मौजूद ड्राइवर्स बेस भी बेहतर तरीके से जनरेट करते हैं.

रियलमी ने बड्स एयर में बेहतर कॉलिंग के लिए नॉयस कैंसेलेशन का भी फीचर दिया है. साथ ही कंपनी ने चार्जिंग केस में LED लाइट्स को भी शामिल किया है. इससे चार्जिंग लेवल्स को देखा जा सकता है. बड्स एयर की खुद की बैटरी कैपेसिटी 3 घंटों की है. चार्जिंग केस की बात करें तो यहां बॉटम में 10W वायरलेस चार्जिंग के साथ USB टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें इंस्टैंट ऑटो कनेक्ट, स्मार्ट इन-ईयर डिटेक्शन, ऑप्टिकल सेंसर, टच कंट्रोल और बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें