scorecardresearch
 

48-MP डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने पेश किया अपना नया बजट स्मार्टफोन

कंपनी ने Samsung Galaxy A03 पेश कर दिया है. Samsung Galaxy A03 के स्पेसिफिकेशन्स को इंफोग्राफिक के जरिए बताया गया है. 

X
Samsung Galaxy A03  Samsung Galaxy A03
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस फोन को तीन कलर ऑप्शन्स में उतारा गया
  • Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 पेश किया

Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 पेश कर दिया है. इस फोन की कीमत और उपलब्धता अभी कंपनी ने नहीं बताया है. हालांकि, Samsung Galaxy A03 के स्पेसिफिकेशन्स को इंफोग्राफिक के जरिए बताया गया है. 

फोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसके बैक पर स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. इस डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है. Samsung Galaxy A03 में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. 

इस फोन को तीन कलर ऑप्शन्स में उतारा गया है. कंपनी ने इसे ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया है. सैमसंग ने फिलहाल इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में नहीं बताया है लेकिन स्पेसिफिकेशन्स के हिसाब ये एक बजट स्मार्टफोन है.

Samsung Galaxy A03  के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच की HD+ Infinity-V स्क्रीन दी गई है. इसमें ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. हालांकि कौन सा प्रोसेसर है ये अभी कंपनी ने साफ नहीं किया है. 

Samsung Galaxy A03 को 3GB रैम + 32GB स्टोरेज, 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज स्टोरेज ऑप्शन्स में पेश किया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. 

सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Samsung Galaxy A03 को 5,000mAh की बैटरी के साथ लिस्ट किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें