scorecardresearch
 

Redmi 9 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, टीजर से मिले संकेत

शाओमी भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी Redmi 9A या Redmi 9C को भारत में Redmi 9 के तौर पर लॉन्च कर सकती है.

Photo For Representation Photo For Representation

Redmi 9A या Redmi 9C को भारत में Redmi 9 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने बुधवार को '9' को हाइलाइट करते हुए एक अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के लिए टीजर पोस्ट किया है.

फिलहाल जैन ने लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट का नाम नहीं लिया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये Redmi 9 ब्रांडिंग के तहत Xiaomi Redmi 9A या Redmi 9C को लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि कंपनी ने ओरिजनल Redmi 9 को भारत में Redmi 9 Prime के नाम से पहले लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें Redmi 9A और Redmi 9C को मलेशिया में जून में लॉन्च किया गया था.

ये भी पढ़ें: भारत में जल्द लॉन्च होगा Nokia का चार कैमरों वाला ये स्मार्टफ़ोन

बुधवार यानी आज एक ट्वीट के जरिए शाओमी इंडिया हेड ने देश में Redmi 9 की लॉन्चिंग को लेकर टीजर जारी किया है. अपनी पोस्ट में मनु कुमार जैन ने भारत में अब तक Redmi 9 सीरीज के तहत लॉन्च हुए सारे स्मार्टफोन्स की जानकारी दी है और फॉलोअर्स से पूछा है कि अगला क्या होगा. जाहिर तौर पर उनका इशारा Redmi 9 की तरफ है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि देश में Redmi 9A या Redmi 9C को ही Redmi 9 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है.

फिलहाल लॉन्च डेट के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन ऐसा संभव है कि कंपनी अगले महीने की शुरुआत में इस नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें Redmi 9C MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और Redmi 9A MediaTek Helio G25 प्रोसेसर के साथ आता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×