scorecardresearch
 

Redmi 7A का एक नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

शाओमी ने Redmi 7A के एक नए कलर वेरिएंट को लॉन्च किया है. यहां जानें कीमत और खास बातें.

Redmi 7A Redmi 7A

Redmi 7A शाओमी का एक बजट स्मार्टफोन है, जिसे फर्स्ट टाइम स्मार्टफोन बायर्स के लिए उतारा गया था. अब कंपनी ने चीन में इसका एक नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है. ये वेरिएंट फॉगी गोल्ड है. इस कलर वेरिएंट के लॉन्च के साथ ही अब चीनी बाजार में कुल तीन कलर ऑप्शन हो गए हैं. आपको बता दें चीन में इस स्मार्टफोन को इस साल मई के महीने में लॉन्च किया गया था.

Redmi 7A फॉगी गोल्ड कलर वेरिएंट चीन में मी ऑनलाइन स्टोर के जरिए ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. इसकी कीमत चीन में 2GB + 16GB वेरिएंट के लिए CNY 549 है. वहीं 2GB + 32GB वेरिएंट की कीमत CNY 599 है. भारत में ये स्मार्टफोन केवल दो कन्फिगुरेशन में आता है, लेकिन चीन में ये स्मार्टफोन तीन कन्फिगुरेशन में आता है. तीसरा वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत CNY 799 है.

भारत में इस स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया गया है और इसकी पहली सेल 11 जुलाई को रखी गई थी. भारत में इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 5,999 रुपये है. यहां ये स्मार्टफोन ग्राहकों को तीन कलर ऑप्शन- मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होता है. उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही नए फॉगी गोल्ड कलर ऑप्शन को भी भारतीय बाजार में उतार सकती है.

Redmi 7A के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें डुअल-सिम सपोर्ट के साथ 5.45-इंच HD+ (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है. साथ ही इसमें कंपनी ने 4,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया है. फोटोग्राफी के लिए यहां रियर में कंपनी ने 12MP का कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया है और सेल्फी के लिए फ्रंट में यहां 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें