scorecardresearch
 

कोई भी रिचार्ज नहीं किया है तो अब बंद हो जाएगा Jio Sim

15 अप्रैल खत्म हो चुका है और अब भी धन धना धन ऑफर जारी है. इसके अलावा जिन्होंने कोई भी प्लान नहीं लिया है उन यूजर्स में से कई लोग यह बता रहे हैं कि उनकी सर्विसेज चालू हैं.

अब भी रिचार्ज नहीं किया तो बंद हो जाएगा जियो सिम अब भी रिचार्ज नहीं किया तो बंद हो जाएगा जियो सिम

रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर को खत्म करके धन धना धन ऑफर की शुरुआत की है. 15 अप्रैल जियो प्राइम रजिस्ट्रेशन के लिए आखिरी तारीख थी. लेकिन फिर भी लोग अभी भी प्राइम और धन धना धन के लिए सब्सक्राइब करा रहे हैं. जब कंपनी ने समर सरप्राइज का ऐलान किया था तब आखिरी तारीख 15 रखी गई थी. हालांकि धन धना धन की फिलहाल कोई आखिरी तारीख नहीं दिख रही है.

15 अप्रैल खत्म हो चुका है और अब भी धन धना धन ऑफर जारी है. इसके अलावा जिन्होंने कोई भी प्लान नहीं लिया है उन यूजर्स में से कई लोग यह बता रहे हैं कि उनकी सर्विसेज चालू हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक Jio ने साफ कर दिया है कि जिन्होंने अभी तक अपना Jio नंबर रिचार्ज नहीं कराया है उनका सिम बंद किया जा रहा है.

..तो बंद हो जाएगा Jio सिम
गैजेट्स360 ने सूत्रों के हवाले से कहा है, ‘जिन्होंने अभी तक रिचार्ज नहीं कराया है उनके सिम बंद किए जा रहे हैं. हालांकि यह एक बार में नहीं होगा बल्कि धीरे धीरे होगा. कई यूजर्स को सर्विस बंद होने के मैसेज दिए जा रहे हैं. कई लोगों को मैसेज बाद में भेजे जाएंगे. लेकिन आने वाले कुछ दिनों में सभी यूजर्स के सिम बंद हो जाएंगे जिन्होंने कोई रिचार्ज नहीं कराया है’

अगर आप उन लोगों में से एक हैं जिनके पास सिम बंद होने का मैसेज आया है तो आपके पास अभी भी मौका है. अगर आप चाहें तो Jio धन धना धन ऑफर से रिचार्ज करा सकते हैं. इसके लिए कंपनी की वेबसाइट या ऐप पर जाकर रिचार्ज किया जा सकता है. शुरुआती टैरिफ 408 रुपये है जिसमें धन धना धन ऑफर के तहत तीन महीने तक के लिए फ्री सर्विस दी जाएंगी. इसमें हर दिन 1GB डेटा भी दिया जाएगा.

Jio धन धना धन की आखिरी तारीख?
फिलहाल Jio ने यह साफ नहीं किया है कि धन धना धन रिचार्ज की आखिरी तारीख कब तक है. वेबसाइट और ऐप के जरिए अभी भी सब्सक्रिप्शन ली जा सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक इस ऑफर के लिए रजिस्ट्रेशन जारी रहने के आसार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें