scorecardresearch
 

Google Pixel 4a भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 4a को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. Pixel 4a को इस साल की शुरुआत में US में लॉन्च किया गया था. अब इसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है.

X
Google Pixel 4a Google Pixel 4a
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट में उतारा गया है
  • स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है
  • इसके रियर में 12.2MP का कैमरा मौजूद है

Google Pixel 4a को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. Pixel 4a को इस साल की शुरुआत में US में लॉन्च किया गया था. अब इसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है. हालांकि, आपको बता दें ये इंट्रोडक्टरी कीमत है. इसकी वास्तविक कीमत 31,999 रुपये रखी गई है.

इस स्मार्टफोन की बिक्री 16 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर की जाएगी. कंपनी के लेटेस्ट स्मार्ट स्पीकर Google Nest Audio को भी भारत में लॉन्च किया गया है और इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है. बाद में ये कीमत 7,999 रुपये हो जाएगी.

Google Pixel 4a को भारत में सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट में उतारा गया है और इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे केवल सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. स्पीकर और फोन दोनों की ही बिक्री फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल के दौरान की जाएगी.

Pixel 4a केवल फ्लिपकार्ट पर ही सेल के लिए उपलब्ध होगा, तो वहीं, Nest Audio को जल्द ही रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहक इसे रिलायंस रिटेल और टाटा क्लिक और खरीद पाएंगे.

Google Pixel 4a के स्पेसिफिकेशन्स

इसस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है. इससमें HDR सपोर्ट के साथ 5.81-इंच FHD+ OLED पैनल मौजूद है. इसकी बैटरी 3,140 mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मौजूद है.

फिंगरप्रिंट सेंसर यहां रियर माउंटेड है. इसके रियर में 12.2MP का कैमरा और फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है. इस फोन की स्क्रीन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें