scorecardresearch
 

BSNL ने बदला 98 रुपये वाला प्लान, अब मिलेगा ज्यादा डेटा और फ्री कंटेंट

BSNL Revises Rs 98 Prepaid Plan सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने 98 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. जानें क्या बदलाव हुआ है इस प्लान में.

Photo For Representation Photo For Representation

अपने 99 रुपये और 319 रुपये वाले वॉयस बेस्ड प्लान्स की वैलिडिटी घटाने के बाद अब BSNL ने अपने 98 रुपये वाले डेटा प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. बदलाव जो किए गए हैं वो बुरी और अच्छी दोनों ही है. कंपनी ने इस प्लान में जहां एक तरफ डेटा को बढ़ाया है तो दूसरी तरफ इसकी वैलिडिटी दो दिन तक कम कर दी गई है. साथ ही अब इस प्लान में ग्राहकों को Eros Now का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें BSNL ने अपने ग्राहकों को कुछ प्लान्स में फ्री कंटेंट मुहैया कराने के लिए इरोज नाउ से साझेदारी की है. इससे पहले कंपनी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन 78 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही थी. लेकिन अब 98 रुपये वाले प्लान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है. इसके अलावा 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स में भी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन अब दिया जाएगा.

98 रुपये वाले डेटा प्रीपेड प्लान में किए गए बदलाव की बात करें तो यहां पहले 26 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5GB डेटा दिया जाता था. हालांकि अब बदलाव के बाद इसमें रोज 2GB डेटा मिलेगा और एक बार FUP लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 80 Kbps तक आ जाएगी. साथ ही बीएसएनएल ने इस प्लान की वैलिडिटी में भी बदलाव किया है और इसकी वैलिडिटी 2 दिनों तक घटा दी है. अब इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है.

इसके अलावा अब इस प्लान में ग्राहकों को इरोज नाउ सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसका उपयोग करने के लिए आपको इरोज नाउ का उपयोग करना होगा और अपने 98 रुपये वाले बीएसएनएल प्लान के साथ लॉग-इन करना होगा. 98 रुपये वाले प्लान में बदलाव किए जाने के अलावा सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स में भी देना शुरू किया है. ये प्लान बहुत पहले से ही मौजूद थे. लेकिन फ्री सब्सक्रिप्शन अभी शुरू किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें