scorecardresearch
 

2016 में आ सकता है ब्लैकबेरी का मिड रेंज एंड्रॉयड स्मार्टफोन

ब्लैकबैरी 2016 तक अपना दूसरा एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है.  कंपनी के सीईओ के इंटरव्यू से यह जाहिर होता है कि अगला एंड्रॉयड मिड रेंज होगा.

अगले साल तक लॉन्च हो सकता है ब्लैकबेरी का दूसरा एंड्रॉयड अगले साल तक लॉन्च हो सकता है ब्लैकबेरी का दूसरा एंड्रॉयड

हाल में ही ब्लैकबेरी ने अपना पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन Priv लॉन्च किया है जिसे काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिलहाल यह फोन कुछ देशों में ही लॉन्च हुआ है. कंपनी अगले साल अपना दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है.

ब्लैकबेरी सीईओ जॉन शेन ने एक बयान से जाहिर होता है कि कंपनी अपना दूसरा स्मार्टफोन 2016 में लॉन्च कर सकती है. खबरों के मुताबिक अगला स्मार्टफोन मिड रेंज होगा. गौरतलब है कि Priv हाई एंड स्मार्टफोन है जिसकी कीमत $699 लगभग 45,000 रुपये है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा 'प्रिव लोगों को पसंद आ रहा है, हम अभी भी हाई एंड फोन पर ही फोकस हैं पर मिड रेंज फोन भी ला सकते हैं.'

कंपनी ने अपने पहले स्मार्टफोन को दुनिया का सबसे सिक्योर एंड्रॉयड फोन बताया है. फिलहाल यह कुछ बाजार में ही उपलब्ध है और अगले महीने तक इसे 31 और बाजारों में बेचा जाएगा.

प्रिव में क्या है खास

इस 5.43 इंच क्वाड एचडी AMOLED डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 1.8GHz हेक्साकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर लगा है और इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB है, जिसे बढ़ा कर 2TB तक किया जा सकता है. इस 4G स्मार्टफोन में रियर कैमरे में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन वाला 18 मेगापिक्सल रियर और 2 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें