scorecardresearch
 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की सेल शुरू, 64MP कैमरे वाला ब्रांड का सबसे सस्ता फोन, मिल रहा डिस्काउंट

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Sale: वनप्लस ने हाल में ही अपना सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च किया है. 20 हजार रुपये से भी कम कीमत वाले इस फोन को अब आप खरीद सकते हैं. हैंडसेट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. आइए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स.

X
OnePlus Nord CE 2 Lite 5G OnePlus Nord CE 2 Lite 5G
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को अब खरीद सकते हैं आप
  • फोन पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट SBI कार्ड पर मिल रहा है
  • 64MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ आता है डिवाइस

नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो OnePlus का लेटेस्ट फोन की बिक्री के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने हाल में ही OnePlus Nord CE 2 Lite 5G लॉन्च किया है, जो ब्रांड का सबसे सस्ता 5G फोन है. इसमें यूजर्स को  Snapdragon 695 प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलती है.

स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. हैंडसेट 64MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. अगर आप नया 5G फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो वनप्लस की ब्रांडिंग वाले इस डिवाइस को खरीद सकते हैं.

यह डिवाइस आज सेल के लिए उपलब्ध हुआ है. इसे Amazon इंडिया से डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और सेल में मिल रहे ऑफर्स की डिटेल्स. 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की कीमत 

वनप्लस ने इस फोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है. इसका 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 19,999 रुपये में आता है. वहीं इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

हैंडसेट दो कलर ऑप्शन- ब्लैक डस्क और ब्लू टाइड में लॉन्च हुआ है. वनप्लस के इस फोन पर 1500 रुपये का डिस्काउंट SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर मिल रहा है. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

डुअल सिम सपोर्ट वाला OnePlus Nord CE 2 Lite 5G एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12.1 पर काम करता है. इसमें आपको 6.59-inch की full-HD+ स्क्रीन मिलती है, जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

स्मार्टफोन ऑक्टाकोर Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें 8GB तक RAM सपोर्ट मिलता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 64MP का है. इसके अलावा 2MP का डेप्थ और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है.

फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और USB टाइप-सी पोर्ट मिलता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें